Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kerala Story OTT: थिएटर रिलीज के 9 महीने बाद ओटीटी पर दस्तक देगी अदा शर्मा की फिल्म, जानें कब और कहां देख सकेंगे

The Kerala Story के ओटीटी रिलीज का काफी महीनों से इंतजार हो रहा है. अब आखिरकार फिल्म ओटीटी पर रिलीज दस्तक देने वाली है. यहां जानें आप फिल्म को कब और कहां देख सकते हैं.

Latest News
The Kerala Story OTT: थिएटर रिलीज के 9 महीने बाद ओटीटी पर दस्तक देगी अदा शर्मा की फिल्म, जानें कब और कहां देख सकेंगे

The Kerala Story OTT release: द केरला स्टोरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) काफी चर्चा में रही. सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अदा शर्मा (Adah Sharma) लीड रोल में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी और पूरे साल इसकी काफी लाइमलाइट में रही. लोग काफी समय से इसके ओटीटी (The Kerala Story Ott release) रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और अब आखिरकार इसकी रिलीज डेट सामने आ गई है. अदा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर खुद इस बारे में शेयर किया है. 

अदा शर्मा स्टारर फिल्म द केरल स्टोरी रिलीज से पहले और बाद में भी काफी चर्चा में रही है. फिल्म को लेकर तमाम बवाल हुआ था यहां तक कि इसको कई राज्यों में बैन तक कर दिया गया है, बावजूद इसके फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई. छोटे बजट में तैयार की गई इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की और कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. वहीं अब इसके ओटीटी रिलीज की तैयारी चल रही है. अदा ने इंस्टाग्राम पर इस बारे में शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

अदा ने अपने इंस्टा पर लिखा 'आखिरकार, फिल्म जल्द ही ZEE5 पर आ रही है! The Kerala Story का प्रीमियर 16 फरवरी को, केवल ZEE5 पर होगा.'

ये भी पढ़ें: 2023 की इन 10 कम बजट फिल्मों का रहा बोल बाला, बॉक्स ऑफिस पर जमकर की कमाई

बता दें कि फिल्म सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल शाह के प्रोडक्शन में बनी है. फिल्म को लेकर को लेकर देशभर में काफी विवाद हुआ था. 18 से 20 करोड़ के बजट में तैयार हुई ये फिल्म 5 मई 2023 को ये सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने पहले ही दिन 8.03 करोड़ रुपये कमाकर धमाकेदार ओपनिंग दी थी. रोज फिल्म ने कोई ना कोई रिकॉर्ड तोड़ा था.

लगातार विवादों के बाद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वैश्विक स्तर पर 302 करोड़ रुपये की कमाई की थी. सुदिप्तो सेन की ये फिल्म 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी थी.

ये भी पढ़ें: Bastar The Naxal Teaser: 'जवानों की शहादत का जश्न मनाने वाली यूनिवर्सिटी', 'द केरल स्टोरी' मेकर्स का एक और धमाका

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement