Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Railway Men Trailer: गैस त्रासदी से जंग लड़ते R Madhavan और K.k Menon, हजारों लोगों की जान बचाने के लिए कर रहे जद्दोजहद

नेटफ्लिक्स(Netflix) की आने वाली वेब सीरीज द रेलवे मेन(The Railway Men) का ऑफिशियल ट्रेलर आज सुबह मेकर्स ने रिलीज कर दिया है.

Latest News
The Railway Men Trailer: गैस त्रासदी से जंग लड़ते R Madhavan और K.k Menon, हजारों लोगों की जान बचाने के लिए कर रहे जद्दोजहद

The Railway Men 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नेटफ्लिक्स(Netflix) की आने वाली वेब सीरीज द रेलवे मेन(The Railway Men) का ऑफिशियल ट्रेलर आज सुबह मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. इस वेब सीरीज में भोपाल गैस त्रासदी(Bhopal Gas Tragedy) के बारे में दिखाया जाएगा. वेब सीरीज में उन चार लोगों के बारे में दिखाया जाएगा जो लोगों को बचाने के लिए अपनी जान भी दांव पर लगा देते हैं. फिल्म में आर माधवन(R Madhavan), केके मेनन(Kay Kay Menon), बाबिल खान(Babil Khan) और दिव्येंदु(Divyenndu)नजर आए हैं. ट्रेलर काफी दमदार है. इस सीरीज का निर्देशन यशराज बैनर तले किया गया है. 

ट्रेलर की शुरुआत साल 1984 भोपाल से होती है, जिसमें दिखाया जाता है कि भोपाल के आम लोगों की साधारण जिंदगी दिखाई जाती है, कि लोग किस तरह से उस गैस त्रासदी से पहले खुश थे. वहीं, उसके बाद दिखाया जाता है कि एक यूनियन गैस कार्बाइड फैक्ट्री में गैस लीक हो जाती है. जिसके बाद चारों ओर भगदड़ मच जाती है. वहां, पर मौजूद रेलवे मेन यानी की बाबिल खान जो कि नए रेलवे वर्कर के रोल में नजर आए हैं. वहीं के, केके मेनन हैं, जो कि रेलवे के सीनियर ऑफिसर बने हैं, दिव्येंदु एक रेलवे पुलिस ऑफिसर हैं, जो लोगों को मदद करते हैं. पता चलता है कि इससे बचने का कोई तरीका नहीं और न ही इसके इलाज के लिए कोई दवाई है. लोगों की जान बचाने का महज एक ही तरीका है कि उस स्थान को छोड़कर भाग जाना. इस बीच सीनियर रेलवे ऑफिसर यानी की आर माधवन जो कि इन सभी के बचने की आखिरी उम्मीद होते हैं. 

ये भी पढ़ें- रोंगटे खड़े कर देगा The Railway Men का टीजर, दिखेगी भोपाल गैस त्रासदी की दर्दनाक कहानी

भोपाल गैस त्रासदी से बदली शहर की शक्ल

सीरीज में आगे दिखाया जाता है कि किस तरह से चारों रेलवे मेन सिस्टम से लड़ते हैं और हर हाल में लोगों को बचाने की कोशिश करते हैं. आर माधवन लोगों की मदद के लिए सभी मुमकिन कोशिश करते हैं. इसके साथ ही  यूनियन गैस कार्बाइड फैक्ट्री के मालिकों को सभी घटनाओं की जानकारी और कंपनी के हालात की जानकारी पहले से होती है और वो इन सभी चीजों से खुद को बचाने की कोशिश करते हुए नजर आते हैं. वेब शो उन गुमनाम लोगों की कहानी है, जिनके बलिदान और काम से उस रात हजारों लोगों की जान बचाई जा सकी थी, जिसने भोपाल को हमेशा के लिए बदल दिया था. 

ये भी पढ़ें- IIFA के स्टेज पर पिता Irrfan Khan को याद कर भावुक हुए Babil Khan, बोले 'बाबा को रोज याद करता हूं'

फैंस को ट्रेलर ने किया इंप्रेस

इस वेब सीरीज में जूही चावला, सनी हिंदुजा भी शामिल हैं, ट्रेलर ने फैंस को काफी इंप्रेस किया है. लोगों ने इस ट्रेलर की जमकर तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा- यह बेहतरीन कास्ट एक साथ देखने के लिए अपने आप में ही काफी है. वहीं, अन्य ने लिखा- सभी कलाकार एक वेब सीरीज में. लोगों को इस सीरीज के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है.बता दें कि वेब शो 18 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement