Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मेरी तो चप्पल निकल चुकी होती' पढ़ें किस बात पर बेटी Nysa की तारीफ कर रही हैं Kajol

काजोल(Kajol) ने अपनी बेटी नीसा को लेकर बात करते हुए कहा कि वह पैपराजी को बेहद ग्रेस के साथ हैंडल करती हैं. उनकी जगह मैं होती तो चप्पल निकल चुकी होती.

'मेरी तो चप्पल निकल चुकी होती' पढ़ें किस बात पर बेटी Nysa की तारीफ कर रही हैं Kajol

Kajol Nysa: काजोल, नीसा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: काजोल(Kajol) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वहीं, उनकी मां तनुजा भी एक समय पर बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस रह चुकी हैं. काजोल और तनुजा का रिश्ता बेहद खास है. दिग्गज एक्ट्रेस ने हमेशा काजोल का समर्थन किया है. वहीं, अपनी मां के नक्शेकदम पर चलते हुए काजोल ने भी अपनी बेटी नीसा को हमेशा सपोर्ट किया है.  हाल ही के एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने पैपराजी के साथ नीसा के अनुभवों को शेयर किया है. 

लस्ट स्टोरी 2 में धमाकेदार परफॉर्मेंस देने के बाद इन दिनों काजोल हॉटस्टार पर आने वाली अपनी वेब सीरीज कोर्ट ड्रामा द ट्रायल के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी बीच एनडीटीवी के साथ हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान काजोल ने बताया कि नीसा किस तरह से पैपराजी के सामने रिएक्ट करती है और किस तरह से उन्हें हैंडल करती हैं. एक्ट्रेस से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि उनकी बेटी नीसा पैपराजी से कैसे निपट रही हैं, क्योंकि वह अक्सर ही नीसा की फोटोज क्लिक करते हैं. एक्ट्रेस ने इसपर जवाब देते हुए कहा कि मैं उसे यह नहीं सिखा सकती हूं कि पैपराजी से कैसे निपटना है, उसने अपने अनुभवों के साथ सीखा है.

ये भी पढ़ें- पति Ajay devgan पर मुकदमा करना चाहती हैं Kajol, The Trial एक्ट्रेस ने बताई ये वजह

पहली बार पैपराजी को देख रो पड़ी थी निशा

इसके साथ ही उन्होंने एक पुराना किस्सा शेयर किया. उन्होंने कहा कि पहली बार पैपराजी के साथ जयपुर में उसका अनुभव हुआ था. हम दोनों अकेले थे और किसी सिक्योरिटी के साथ ट्रेवल नहीं कर रहे थे. तभी फोटोग्राफर्स ने हमें चारों तरफ से घेर लिया और चिल्लाने लगे. इससे वह काफी डर गई थी और रोने लगी थी. मैंने बस उसे अपनी बाहों में उठाया और सीधे कार में चली गई. बाद में मैंने उसे समझाया कि यह उनका काम है. 

ग्रेस के साथ पैपराजी को निशा करती हैं हैंडल
एक्ट्रेस ने आगे बताया कि नीसा इस तरह के हालातों को ज्यादा बेहतर ढंग से संभालती हैं. उन्होंने अपनी बेटी की तारीफ करते हुए कहा वह अब इन हालातों से बेहतर हैं और इसे बहुत अच्छे से संभाल रही है. वह इसे मुझसे कहीं ज्यादा ग्रेस और डिग्निटी के साथ संभाल रही है. अगर मैं उसकी जगह होती, तो मेरी चप्पल बहुत पहले निकल चुकी होती. 

ये भी पढ़ें- 30 years of Kajol: फिल्मों के लिए छोड़ दी थी पढ़ाई, इस सुपरस्टार के साथ दी सबसे ज्यादा हिट फिल्में

मां तनुजा ने काजोल किया हमेशा सपोर्ट

अपनी मां तनुजा के साथ अपने संबंधों पर बात करते हुए काजोल ने कुछ बातों को शेयर किया. उन्होंने कहा कि मेरी मां हमेशा मेरे सपोर्ट में रही है. जब आपके आस-पास उस तरह के लोग हो और वह आपका पालन पोषण कर रहे हो और उसे मुझ पर भरोसा हो. मेरी मां ने मुझे बचपन से बोला है कि मैं पीछे हूं, मैं खड़ी हूं, गिरना है तो मैं हाथ देकर उठा लूंगी, लेकिन गिरना तुम्हें ही होगा, वो जख्म भी तुम्हें ही सहने होंगे. दर्द भी तुम्हें ही सहने होंगे, तो उसी हिसाब से गिरना. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement