Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पैपराजी के पीछा करने पर भड़कीं काजोल, बोलीं-पुलिस में शिकायत भी नहीं कर सकते क्योंकि...

काजोल(Kajol) ने पैपराजी कल्चर को लेकर कहा कि यह अब ज्यादा हो रहा है. साथ ही उन्होंने बताया कि एक बार उनका दो बाइक सवार फोटोग्राफर्स ने पीछा किया था.

पैपराजी के पीछा करने पर भड़कीं काजोल, बोलीं-पुलिस में शिकायत भी नहीं कर सकते क्योंकि...

kajol: काजोल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: काजोल(Kajol) इन दिनों काफी ज्यादा खबरों में बनी हुई है. वह हाल ही में फिल्म लस्ट स्टोरीज(Lust Stories) में नजर आई थीं. इसके साथ ही 14 जुलाई को उनकी सीरीज द ट्रायल(The Trial) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. सीरीज में एक्ट्रेस ने एक वकील का किरदार निभाया है. इन सभी के बीच एक्ट्रेस ने पैपराजी के साथ अपने अनुभव को शेयर किया है, कि किस तरह से एक तस्वीर और वीडियो के लिए उनका पीछा किया गया था.

दरअसल, हाल ही में मीडिया पोर्टल मिस मालिनी को दिए इंटरव्यू में काजोल ने बताया कि मुझे लगता है कि यह(पैपराजी कल्चर) अभी बहुत ज्यादा है. यह एक पेंडुलम की तरह है, इसकी शुरुआत हुई और यह स्पीड पकड़ रहा है, और अब यह अपने चरम पर पहुंच चुका है. इसे नीचे आना ही होगा, क्योंकि कहीं न कहीं हम एक्टर हैं, यह बैलेंस का सवाल है, यह नीचे आएगा. 

ये भी पढ़ें- भाभी जी घर पर हैं की गोरी मेम ने दिया प्यारी बेटी को जन्म, विदिशा श्रीवास्तव ने दुर्गा मां से इंस्पायर होकर रखा बेबी का नाम

पैपराजी ने किया था काजोल का पीछा

एक्ट्रेस ने पैपराजी कल्चर को लेकर कहा कि पब्लिक प्लेस पर मशहूर सेलिब्रिटीज की तस्वीरें खींचने और उनकी प्राइवेसी पर अटैक करने के बीच एक लाइन खींचने का टाइम आ गया है. उन्होंने एक घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि जब वह शूटिंग के लिए जा रही थीं तो बाइक पर फोटोग्राफरों ने उनका पीछा किया था. उन्होंने बताया कि उस दिन मैं बांद्रा पार कर रही थी और उन लोगों ने मेरी कार देखी होगी. उन्होंने मेरा पीछा किया. मैं शूटिंग के लिए नहीं गई थी. मैं किसी पब्लिक प्लेस पर नहीं गई थी. मैं किसी होटल या फिर रेस्टोरेंट में नहीं गई थी. 

ये भी पढ़ें- द ट्रायल में नए नहीं हैं कजोल के किसिंग सीन, एक्ट्रेस पहले भी कर चुकीं हैं ऑन स्क्रीन लिपलॉक, देखें वीडियो

काजोल ने कहा-शिकायत नहीं कर सकते

उन्होंने आगे कहा कि अगर यह आम जनता के साथ होता तो यह मामला कैसे अलग होता और वो पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कर सकते थे. एक्ट्रेस ने कहा कि क्योंकि मैं एक स्टार हूं इसलिए मैं यह नहीं कह सकती कि तुम मेरा पीछा क्यों कर रहे हो? क्योंकि मैं एक स्टार हूं इसलिए मुझे इससे खतरा नहीं हो सकता है. क्योंकि मैं एक स्टार हूं, तो मेरे साथ वहां 7 से 8 कैमरे लेकर खड़े रहते हैं. चाहे मैंने कुछ भी पहना हो. मुझे लगातार अलर्ट रहना होगा. 

कई सेलिब्रिटीज के साथ पैपराजी कर चुके हैं ऐसा हरकत

वहीं, बता दें कि बीते दिनों इस तरह की गई घटनाएं सेलिब्रिटीज के साथ हो चुकी हैं. जब पैपराजी के द्वारा स्टार्स की प्राइवेसी में खलल डाली गई है. बीते दिनों अनुष्का शर्मा ने भी इसको लेकर आपत्ति जाहिर की थी, जब एक्ट्रेस और उनके पति विराट कोहली एक बालकनी में बैठे थे और चोरी चुपके से दोनों की तस्वीरें क्लिक की गई थीं. इसके साथ ही आलिया भट्ट ने भी फोटोग्राफर पर नाराजगी जाहिर की थी जब दूसरी बिल्डिंग से उनके घर में बैठी हुई तस्वीर क्लिक की गई थी.  

14 जुलाई को रिलीज हुई द ट्रायल

बता दें कि काजोल की हाल ही में रिलीज द ट्रायल के साथ अपनी वेब सीरीज की शुरुआत कर ली है. यह सीरीज शुक्रवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई है. यह एक लीगल ड्रामा है जो कि एक लोकप्रिय अमेरिकी शो द गुड वाइफ का रीमेक है. एक्ट्रेस इन दिनों इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगल, फ़ेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement