Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shilpa Shetty के घर में हुई चोरी, बेशकीमती सामान ले उड़ा चोर, पकड़े गए दो लोग

Shilpa Shetty के घर में एक हफ्ते पहले चोरी हुई थी. इस मामले में दो आरोपियों को पकड़ा गया है, जिसके बाद पुलिस ने सारा मामला बताया है.

Shilpa Shetty के घर में हुई चोरी, बेशकीमती सामान ले उड़ा चोर, पकड़े गए दो लोग

Theft At Shilpa Shetty Juhu House

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रसे शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को लेकर हाल ही में एक शॉकिंग घर आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस के घर में चोरी हो गई है. बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के जुहू स्थित घर पर बीते हफ्ते चोरी हुई थी और चोर उनका बेशकीमती सामान ले उड़ा था. तब ये मामला सामने नहीं आया था. वहीं, हाल ही में जब इस मामले में दो लोगों को पकड़ा गया, तब जाकर पुलिस ने पूरी घटना के बारे में खुलासा किया है. इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है.

शिल्पा शेट्टी के घर चोरी के मामले में एक पुलिस अधिकारी ने अपडेट दी है. 15 जून को दी गई जानकारी के मुताबिक उनके जुहू वाले घर से काफी सारा कीमती सामान चोरी हो गया है. सामान की कीमत और क्या- क्या चोरी हुआ है, इस बारे में अपडेट आना अभी बाकी है. वहीं, अब राज कुंद्रा के परिवार ने जुहू पुलिस थाने में पिछले हफ्ते चोरी का मामला दर्ज करवाया था. जिसके बाद पुलिस ने फौरन इस पर एक्शन लिया. हाल ही में इस मामले की जांच के दौरान पुलिस ने दो लोगों को हिसारत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Shilpa Shetty जैसी पतली कमर पाना नहीं है मुश्किल, जानें एक्ट्रेस के 10 सीक्रेट टिप्स

इस मामले में अभी तक कुंद्रा परिवार की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है. बता दें कि शिल्पा शेट्टी इन दिनों वैकेशन इंजॉय कर रही हैं और वहां से सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव बनी हुई हैं और फैंस के साथ तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं. शिल्पा, इटली में अपने पूरे परिवार के साथ पहुंची हैं और वहां से अपनी बिकिनी फोटोज भी शेयर कर चुकी हैं. शिल्पा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- 48 की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने बिकिनी में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, जानें क्या है ऐसी फिटनेस का राज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement