Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger 3 का पहला गाना Leke Prabhu Ka Naam हुआ रिलीज, Salman Katrina नहीं इस शख्स ने लूटी लाइमलाइट

Salman Khan और Katrina Kaif की फिल्म Tiger 3 का पहला गाना Leke Prabhu Ka Naam रिलीज हो चुका है. इस गाने में Arijit Singh की आवाज सुनाई दे रही है.

Latest News
Tiger 3 का पहला गाना Leke Prabhu Ka Naam हुआ रिलीज, Salman Katrina नहीं इस शख्स ने लूटी लाइमलाइट

Tiger 3 First Song Leke Prabhu Ka Naam Out

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कुछ मूवीज की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. वहीं, अब इस फिल्म का पहला गाना 'लेके प्रभु का नाम' (Tiger 3 Song Leke Prabhu Ka Naam) सामने आया है. जो सलमान- कटरीना की कैमिस्ट्री के अलावा अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की आवाज लाइमलाइट बटोर रही है.

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' का पहला गाना 'लेके प्रभु का नाम' रिलीज हो गया है. इस गाने में टाइगर और जोया की धमाकेदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इसके साथ ही एंटरटेनमेंट का तड़का लगाया है सिंगर अरिजीत सिंह की आवाज ने. ये गाना इसलिए खास है क्योंकि ये गाना सलमान और अरिजीत की दोस्ती का सबूत है. इस गाने में चर्चित लड़ाई के बाद अपनी दूरियां खत्म कर साथ काम किया है. गाने में अरिजीत का साथ दिया है निकिता गांधी ने. यहां देखें वायरल हो रहा 'टाइगर 3' का पहला गाना-

ये भी पढ़ें- Salman Khan ने पक्की कर ली Arijit Singh संग दोस्ती, Tiger 3 के पहले गाने के साथ दी धमाकेदार खबर

सलमान खान और कटरीना कैफ की कैमिस्ट्री के अलावा इस गाने में कई और दिलचस्प बातें देखने को मिली हैं. गाने में कटरीना ने पहली 12 बार कपड़े बदले हैं और वो हर लुक में बेहद खूबसूरत लगी हैं. रिलीज के कुछ घंटों में ही इस गाने ने 2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. कई लोगों को ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 12 नवंबर को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें- Salman Khan और Arijit Singh के बीच खत्म हुई वर्षों पुरानी लड़ाई? दबंग खान के अपार्टमेंट के बाहर दिखे सिंगर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement