Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger 3 से लीक हो गया Shah Rukh Khan का रोल? देखकर फैंस के उड़ जाएंगे होश, जानें क्या है पूरा मामला

Tiger 3 के टीजर के बाद अब सामने आया कि Salman Khan के साथ Shah Rukh Khan का रोल कैसा होगा. Pathaan को लेकर मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है.

Latest News
Tiger 3 से लीक हो गया Shah Rukh Khan का रोल? देखकर फैंस के उड़ जाएंगे होश, जानें क्या है पूरा मामला

Shah Rukh Khan Salman Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Shah Rukh Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर मोस्ट अवेडेट फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) का ऐलान हो गया है. इस फिल्म का टीजर रिलीज करके मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. इसके बाद से फिल्म से जुड़ी कई डिटेल्स भी सामने आ रही है. बीते दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि इस फिल्म के लिए सलमान ने 100 करोड़ फीस ली है. वहीं अब हाल ही में फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के रोल को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. बताया जा रहा है कि फिल्म में 'पठान' की एंट्री तो पहले ही पक्की थी लेकिन अब कुछ बदलाव किए गए हैं.

Tiger 3 के मेकर्स का बड़ा फैसला

बॉलीवुड के दो पक्के दोस्त सलमान और शाहरुख एक- दूसरे की फिल्म में कैमियो करते कई बार नजर आ चुके हैं लेकिन इस बार 'पठान' में 'टाइगर' को देखकर फैंस का रिएक्शन देखने लायक था. इसके बाद ही मेकर्स ने 'टाइगर 3' में शाहरुख खान के 'पठान' वाले रोल को लेकर बड़ा फैसला लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में शाहरख खान के रोल की टाइमिंग बढ़ाकर लगभग आधा घंटा कर दी गई है. सिर्फ यही नहीं इन दो सुपरस्टार्स का एक साथ जो सीन है वो अब तक का सबसे शानदार एक्शन सीन होने वाला है. बताया जा रहा है कि इस सीन के लिए प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने 30 करोड़ रुपए खर्च कर डाले हैं.

ये भी पढ़ें- Tiger 3 के फैन्स के लिए आया खास मेसेज , Salman Khan ने कर दिया बड़ा ऐलान 

Tiger Pathaan के सीन में दिखाया जाएगा ऐसा नजारा

यही नहीं 'पठान' और 'टाइगर' का ये सीन क्या होगा इसकी डिटेल भी सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीन के लिए दुनिया भर के टॉप स्टंट कोरियोग्राफर रखे गए हैं, इसमें पाकिस्तान जेल तोड़ने का सीन दिखाया जाएगा. इस सीन में पठान बाइक चलाएगा और उसकी साइड कार में टाइगर बंदूकें चला रहा होगा. इस सीन को मड आईलैंड में फिल्माया गया है. बता दें कि 'टाइगर 3' दीवाली के मौके पर रिलीज हो रही है. इसके टीजर में दिखाया गया है कि 'टाइगर' पर गद्दार होने का धब्बा लग गया है और वो अब अपने बेटे के सामने अपनी सच्चाई साबित करने के मिशन पर निकला है.

ये भी पढ़ें- Tiger 3 Teaser: 'टाइगर का मैसेज' देने आ रहे हैं Salman Khan और Katrina Kaif, गदगद हुए फैंस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement