Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger 3 Teaser: Tiger गद्दार है या देशभक्त? फैन्स के लिए आया खास मेसेज, Salman Khan के धांसू डायलॉग हिला देंगे दिमाग

Tiger 3 का इंतजार कर रहे फैंस के लिए आज का दिन बेहद खास है. आज Salman Khan ने अपने चाहने वालों को खास मैसेज दिया है. यहां देखें धांसू टीजर.

Latest News
Tiger 3 Teaser: Tiger गद्दार है या देशभक्त? फैन्स के लिए आया खास मेसेज, Salman Khan के धांसू डायलॉग हिला देंगे दिमाग

Tiger 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Tiger 3 Teaser: सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) सुर्खियों में आ गई है. फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है. इसके जरिए सलमान ने अपने फैंस को खास मैसेज दिया है. फिल्म के साथ वो टाइगर के रूप में वापसी कर रहे हैं. वहीं टीजर में भाईजान को धांसू डायलॉग बोलते हुए देखा गया. 

अविनाश सिंह राठौर के रोल में फिर से एक बार सलमान खान अपने धमाकेदार अंदाज में नजर आएंगे. वहीं कटरीना कैफ टाइगर 3 में जोया के रूप में वापसी करेंगी. इस टीजर 1 मिनट 43 सेकेंड के टीजर में धांसू एक्शन सीन देखे जा सकते हैं. इसे देख कहना गलत नहीं होगा कि एक्टर फिल्म को हिट करने की पूरी तैयारी से पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. इस टीजर में सलमान खान के बेटे की झलक है पर कटरीना कैफ को फिलहाल नहीं देखा गया है. 

मनीष शर्मा इस तीसरी किस्त का निर्देशन कर रहे हैं और आदित्य चोपड़ा इसे यशराज फिल्म्स बैनर के तहत प्रोड्यूस कर रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि टाइगर फ्रेंचाइजी की सभी फिल्मों के निर्देशक अलग-अलग हैं. ये फिल्म हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज होगी. वहीं किंग खान शाहरुख एक कैमियो भूमिका निभा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Tiger 3 Teaser: 'टाइगर का मैसेज' देने आ रहे हैं Salman Khan और Katrina Kaif, गदगद हुए फैंस

सलमान खान स्टारर फिल्म टाइगर 3, 10 नवंबर 2023 को दुनियाभर में रिलीज होने वाली है. ये फिल्म एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है की अगली कड़ी है. फिल्म एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है ने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी और टाइगर 3 के पिछले सभी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ने की पूरी संभावना है.

ये भी पढ़ें: फैंस को है इन 10 धांसू फिल्मों के सीक्वल का इंतजार

आज के दिन फिल्म का टीजर इसलिए भी रिलीज किया गया है क्योंकि आज दिग्गज फिल्ममेकर यशराज की बर्थ एनिवर्सरी है. ऐसे में फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा इसे ग्रैंड बनाने के लिए कोई मौका छोड़ना नहीं चाहते थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement