Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger 3 में होगा जबरदस्त सस्पेंस और एक्शन, ट्रेलर देखने से पहले जान लें ये खास बातें

Salman Khan की Tiger 3 इस दीवाली बड़ा धमाका करने वाली है. एक्शन और थ्रिलर से भरपूर फिल्म में Shah Rukh Khan का धांसू कैमियो होने वाला है.

Latest News
Tiger 3 में होगा जबरदस्त सस्पेंस और एक्शन, ट्रेलर देखने से पहले जान लें ये खास बातें

Tiger 3 trailer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर ये फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. बीते दिनों फिल्म का धमाकेदार टीजर (Tiger 3 teaser) रिलीज किया गया था जिसने फैंस के होश उड़ा दिए थे. इस टीजर के जरिए सलमान ने अपने फैंस को खास मैसेज दिया था. वहीं अब लोग फिल्म के ट्रेलर (Tiger 3 trailer) का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच मेकर्स ने इसके रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.

टाइगर 3 के टीजर में सलमान खान धांसू एक्शन और दिमाग हिला देने वाले डायलॉग बोलते नजर आए. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि जब टीजर इतना शानदार था तो इसके ट्रेलर और पूरी फिल्म कितनी धमाकेदार होगी. फिलहाल मेकर्स मे अब ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है जिससे फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. 

यशराज फिल्म के बैनर तले बन रही इस फिल्म का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. वहीं फिल्म इसी साल दीवाली पर धमाका करेगी. फिलहाल ट्रेलर लॉन्च के बाद इसके गाने भी रिलीज किए जाएंगे. 

ये भी पढ़ें: Tiger 3 से लीक हो गया Shah Rukh Khan का रोल? देखकर फैंस के उड़ जाएंगे होश, जानें क्या है पूरा मामला

इसी बीच फिल्म से जुड़ी कई डिटेल्स भी सामने आती रहती हैं. बीते दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि इस फिल्म के लिए सलमान ने 100 करोड़ फीस ली है. वहीं शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में शाहरख खान के रोल की टाइमिंग बढ़ाकर लगभग आधा घंटा कर दी गई है. यही नहीं इन दो सुपरस्टार्स का एक साथ जो सीन है वो अब तक का सबसे शानदार एक्शन सीन होने वाला है. बताया जा रहा है कि इस सीन के लिए प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने 30 करोड़ रुपए खर्च कर डाले हैं.

ये भी पढ़ें: Tiger 3 Teaser: Tiger गद्दार है या देशभक्त? फैन्स के लिए आया खास मेसेज, Salman Khan के धांसू डायलॉग हिला देंगे दिमाग

Junior NTR भी आएंगे नजर?

वहीं खबरें ऐसी भी सामने आई हैं कि आदित्य चोपड़ा साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, जो वॉर 2 में विलेन के रोल में नजर आएंगे उनको फिल्म में इंट्रोड्यूस कर सकते हैं. जूनियर एनटीआर वॉर 2 में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement