Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टिम्मी नारंग ने Isha Koppikar संग तलाक की खबरों को किया कंफर्म, एक्ट्रेस ने बेटी संग छोड़ा पति का घर

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर( Isha Koppikar) के एक्स पति टिम्मी नारंग ने तलाक के बाद पहली बात खुलकर बात की है और तलाक की खबरों को कंफर्म किया है.

Latest News
टिम्मी नारंग ने Isha Koppikar संग तलाक की खबरों को किया कंफर्म, एक्ट्रेस ने बेटी संग छोड़ा पति का घर

Timmy Narang Isha Koppikar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी ईशा कोप्पिकर( Isha Koppikar) इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का अपने पति टिम्मी नारंग(Timmy Narang) संग 14 साल पुराना रिश्ता समाप्त हो गया है. कपल की एक बेटी भी है, जिसका नाम रिआना है. वहीं, तलाक की खबरों की पुष्टि खुद टिम्मी नारंग के द्वारा की गई है और उन्होंने ये भी बताया है कि एक्ट्रेस ने तलाक होते ही अपनी 9 साल की बेटी के साथ घर छोड़ दिया है. इसके साथ ही उन्होंने इस दौरान और भी कई बातें शेयर की हैं.

दरअसल, हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार टिम्मी ने कहा कि करीब डेढ साल तक तलाक पर विचार करने के बाद दोनों ने इसे फाइल करने का सोचा था. उन्होंने कहा कि तलाक बीते साल नवंबर में हुआ था. वहीं, कई म्यूचुअल शर्तों पर किया गया था. इन सभी के बाद हम दोनों अपने-अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए पूरी तरह से आजाद हैं और मुझे नहीं लगता है कि इसमें कोई भी संदेह है. वहीं, उन्होंने आगे कहा कि मैंने फिलहाल हाल की रिपोर्ट्स नहीं पढ़ी हैं और कानूनी ऑप्शन को लेकर सोचना भी कोई ऑप्शन नहीं रहा है, क्योंकि हमारा तलाक पहले ही हो चुका है. 

ये भी पढ़ें- Animal विवाद पर Ranbir ने दिया आलोचकों को जवाब, बोले- कुछ लोगों को दिक्कत थी लेकिन..

साल 2009 में हुई थी कपल की शादी

ईशा और टिम्मी की शादी को लेकर बात की जाए तो कपल ने साल 2009 में सात फेरे लिए थे. वहीं, जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात जिम में हुई थी, जिसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. कपल की शादी को 14 साल हो गए थे. जिसमें से उनकी एक 9 साल की बेटी है. हालांकि 14 साल पुराने इस रिश्ते को कपल अब समाप्त कर चुका है. 

ये भी पढ़ें- Isha Koppikar ने 14 साल की शादी के बाद लिया तलाक, रिश्ता टूटने पर कही ऐसी बात

इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं ईशा

ईशा कोप्पिकर के बॉलीवुड काम को लेकर बात की जाए तो वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने कृष्णा कोचेज, शाहरुख खान के साथ डॉन, विवेक ओबेरॉय के साथ क्या कूल है हम, कयाम जैसी तमाम फिल्में की हैं. वहीं, इन दिनों वह बॉलीवुड से दूर चल रही हैं. हालांकि ईशा साउथ फिल्मों में सक्रिय हैं. वह अपनी आने वाली तमिल साइंस फिक्शन फिल्म अयलान की तैयारी में जुटी है. इस फिल्म में उनके साथ शिवकार्तिकेयन, रकुल प्रीत सिंह और शरद केलकर जैसे शानदार कलाकार नजर आएंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement