Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

6 साल बाद फिर सिनेमाघरों में रिलीज होगी Laila Majnu, जानें किस दिन देख सकेंगे फिल्म

अविनाश तिवारी (Avinash Tiwary) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) स्टारर रोमांटिक ड्रामा फिल्म लैला मजनू (Laila Majnu) एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है.

Latest News
6 साल बाद फिर सिनेमाघरों में रिलीज होगी Laila Majnu, जानें किस दिन देख सकेंगे फिल्म

Laila Majnu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अविनाश तिवारी (Avinash Tiwary) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) स्टारर रोमांटिक ड्रामा फिल्म लैला मजनू (Laila Majnu) साल 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. यह फिल्म दो कश्मीरी कैस और लैला की लव स्टोरी है. जो कि अपने परिवार की दुश्मनी के कारण एक नहीं हो पाते हैं. बता दें कि जब यह फिल्म रिलीज हुई थी, तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. हालांकि बाद में दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया था. इस फिल्म के गाने भी लोगों को खूब पसंद आए थे. वहीं, 6 साल बाद यह दोबारा से सिनेमाघरों में रिलीज को तैयार है. 

दरअसल, लैला मजनू 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अविनाश तिवारी और तृप्ति डिमरी ने फिल्म में अहम रोल अदा किया था और इसका निर्देशन साजिद अली ने किया था. फिल्म निर्माता इम्तियाज अली ने अपने इंस्टाग्राम पर गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसे उन्होंने माइलस्टोन बताया.


यह भी पढ़ें- Bad Newz के लिए सेंसर बोर्ड से आई 'बैड न्यूज', Vicky-Tripti के इस सीन पर चल जाएगी कैंची?


इस दिन दोबारा रिलीज होगी लैला मजनू

फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने आभार व्यक्त किया और लिखा- पॉपुलर डिमांड पर लैला मजनू की वापसी, आपके प्यार का आभार जिसने इसे छह साल बाद फिर से सिनेमाघरों में खींच लिया. 9 अगस्त 24 को देशभर के सिनेमाघरों में फिर से रिलीज के लिए टीम एलएम (लैला मजनू) को बधाई.


यह भी पढ़ें- Bad Newz Review: Vicky-Tripti की फिल्म बॉक्स ऑफिस के लिए लाई गुड न्यूज, लोग बोले 'फुल पैसा वसूल'


फैंस ने दी शुभकामनाएं

जैसे ही निर्देशक ने यह खबर शेयर की, तो फैंस खुशी से झूम उठे. एक यूजर ने लिखा- शानदार, यह महाकाव्य बनने जा रहा है. इस जादुई फिल्म को बनाने वाले सभी जादुई लोगों को बधाई. वहीं, एक अन्य यूजर- वाह. एक फिल्म जो सिनेमाघरों में वापस लायक थी, पूरी टीम को शुभकामनाएं. 

फिल्म के गाने हुए थे जबरदस्त हिट

बता दें कि 2018 में जब फिल्म रिलीज हुई थी, तब इसे ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था, लेकिन इसके गाने दर्शकों ने काफी पसंद किए थे. फिल्म के कई गानों को अवॉर्ड्स भी मिले थे. वहीं, इस फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक हितेश सोनिक ने निर्मित किया था. इसके अलावा मोहम्मद मुनीम, महमूद गामी और इरशाद कामिल ने गाने लिखे थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement