Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टेनिस प्लेयर बनना चाहती थीं Tripti Dimri, जानें कैसे रातोंरात बनी बॉलीवुड की 'भाभी 2'

तृप्ति डिमरी(Tripti Dimri) आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 23 फरवरी 1994 को गढ़वाल, उत्तराखंड में हुआ था.

Latest News
टेनिस प्लेयर बनना चाहती थीं Tripti Dimri, जानें कैसे रातोंरात बनी बॉलीवुड की 'भाभी 2'

Tripti Dimri

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तृप्ति डिमरी(Tripti Dimri) आज बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री आज अपनी एक अच्छी पहचान बना ली है. वहीं, आज एक्ट्रेस का जन्मदिन है. तृप्ति डिमरी आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 23 फरवरी 1994 को गढ़वाल, उत्तराखंड में हुआ था. आज एक्ट्रेस के जन्मदिन पर जानते हैं उनके करियर और उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में.

तृप्ति की फैमिली को लेकर बात की जाए तो एक्ट्रेस एक हिंदू परिवार से संबंध रखती हैं. उनके पिता का नाम दिनेश और मां का नाम मीनाक्षी है. उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई फिरोजाबाद के दिल्ली पब्लिक स्कूल से की है. इसके अलावा उन्होंने सोशियोलॉजी से ग्रेजुएशन की है और एक्ट्रेस ने फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया, पूणे से एक्टिंग सीखी. वहीं, आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो एक टेनिस प्लेयर बनना चाहती थीं. लेकिन बाद में उनकी दिलचस्पी एक्टिंग की ओर बढ़ गई. 

ये भी पढ़ें- हॉटनेस में नहीं Tripti Dimri का कोई मुकाबला, ये खूबसूरत तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

इन फिल्मों में अब तक कर चुकी हैं काम

तृप्ति डिमरी ने साल  2017 में आई फिल्म पोस्टर बॉयज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में सनी देओल और बॉबी देओल नजर आए थे. इसके बाद उन्होंने बतौर लीड एक्ट्रेस इम्तियाज अली खान की फिल्म लैला मजनू में काम किया. इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया. इस फिल्म के माध्यम से तृप्ति काफी पॉपुलैरिटी हासिल की. इसके अलावा उन्होंने बुलबुल, कला में काम किया. बुलबुल और कला के लिए तृप्ति को जमकर सराहना मिली. इसके साथ ही उन्होंने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में काम किया था.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने की फिल्म Qala की तारीफ, बताया इसे अब तक की बेस्ट फिल्म, Babil और Tripti के लिए कही ऐसी बात

फिल्म एनिमल से रातोंरात स्टार बनी तृप्ति

फिल्म एनिमल बीते साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसके साथ ही फिल्म में तृप्ति डिमरी का बोल्ड सीन जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस बोल्ड सीन के कारण तृप्ति ने खूब सुर्खियां बटोरी नजर थीं. फिल्म एनिमल के कारण तृप्ति रातोंरात स्टार बन गई. 

इंस्टाग्राम पर है तृप्ति के लाखों फॉलोअर्स 

आपको बता दें कि तृप्ति डिमरी फैंस के बीच काफी चर्चा में बनी रहती हैं. इसके साथ ही वह इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस के आज इंस्टाग्राम पर 4.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. तृप्ति अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं.

जल्द ही इन फिल्मों में नजर आएंगी तृप्ति

काम को लेकर बात करें, तो तृप्ति के हाथ में इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स हैं. एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वे विक्की कौशल के साथ फिल्म मेरे महबूब, मेरे सनम में नजर आएंगी. तीसरी फिल्म जो उनके पास है, वो राजकुमार राव के अपोजिट है. तृप्ति राजकुमार राव के साथ फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में भी दिखाई देंगी.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement