Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tushar Kapoor को नहीं मिली स्टार किड जैसी तवज्जो, खुद को आज भी मानते हैं आउटसाइडर!

Tusshar Kapoor ने हाल ही में अपनी फिल्मों को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा कि वो खुद को Star Kid नहीं मानते बल्कि एक आउटसाइडर मानते हैं.

Latest News
Tushar Kapoor को नहीं मिली स्टार किड जैसी तवज्जो, खुद को आज भी मानते हैं आउटसाइडर!

Tusshar Kapoor तुषार कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने कई फिल्मों में काम किया है पर वो लंब समय से पर्दे पर नजर नहीं आए हैं. वो भले ही दिग्गज एक्टर जीतेंद्र (Jitendra) के बेटे हैं पर उन्होंने हमेशा कहा है कि उन्हें एक स्टार किड (Star Kid) जैसी तवज्जो कभी नहीं मिली है. तुषार आज भी खुद को एक आउटसाइडर ही मानते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में तुषार कपूर ने एक स्टार किड के रूप में अपनी लाइफ के बारे में बात की. एक्टर ने कहा कि हर स्टार किड को एक जैसा व्यवहार नहीं मिलता है.

तुषार कपूर ने कसौली में चल रहे खुशवंत सिंह लिट्रेरी फेस्टिवल में दिव्या दत्ता (Divya Dutta) के साथ बातचीत की और इस दौरान उन्होंने अपने स्टार किड होने को लेकर कुछ बातें शेयर की. तुषार ने कहा कि हर स्टार किड के लिए रेड कार्पेट नहीं बिछाया जाता है. उन्होंने ये भी खुलासा किया कि वो अपनी पहली फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' के सेट पर 12-14 घंटे तक करीना कपूर का इंतजार करते थे.

तुषार ने आगे कहा, 'अपनी पहली फिल्म, मुझे कुछ कहना है की शूटिंग के दौरान, मुझे अपनी को एक्टर और स्टार किड करीना कपूर खान का 12-14 घंटे इंतजार करना पड़ता था. वो एक साथ चार फिल्मों में काम कर रही थीं. उनकी पहली फिल्म अभी रिलीज होनी बाकी थी लेकिन उनकी डिमांड इतनी थी कि वो इन सभी फिल्मों को पहले ही साइन कर चुकी थीं.'

ये भी पढ़ें: Tusshar Kapoor ने प्लास्टिक सर्जरी के सावल पर ले लिया Preity Zinta का नाम, फिर मचा था बवाल

स्टार किड, निर्माता, एक्टर और बैचलर डैड तुषार कपूर की लाइफ ने एक नया मोड़ ले लिया है. वो ग्लैमर से दूर हो गए हैं और हाल ही में उन्होंने एक सिंगल फादर होने पर एक किताब लिखी है. 

इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'मेरे बेटे के मेरे जीवन में आने के बाद, हर कोई - चाहे वो परिचित हो, मीडिया वाले, कोस्टार्स या दोस्त - पूछते हैं कि आप बच्चे को कैसे मैनेज करते हैं? इसलिए, मैंने इसपर एक बुक लिखने का फैसला किया. इसके अलावा, आम धारणा ये है कि स्टार किड्स गूंगे ड्रॉप-आउट हैं, जो मुश्किल से दो शब्दों को एक साथ जोड़ सकते हैं और मैं यह साबित करना चाहता था कि ये सच नहीं है.'

ये भी पढ़ें: एडल्ट कॉमेडी 'मस्तीजादे' के बाद तिरुपति मंदिर क्यों गए थे Tusshar Kapoor? किताब में किया खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement