Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Urfi Javed अब हद पार हो गई', उर्फी के नए कारनामे को देखकर भड़के लोग, पिज्जा से बनाया Bikini टॉप

उर्फी जावेद(Urfi Javed) ने पिज्जा स्लाइसेस से बिकिनी टॉप तैयार किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

'Urfi Javed अब हद पार हो गई', उर्फी के नए कारनामे को देखकर भड़के लोग, पिज्जा से बनाया Bikini टॉप

Urfi Javed: उर्फी जावेद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद(Urfi Javed) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह हमेशा ही अपने अतरंगी लुक, फोटोज और वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. उर्फी जावेद के फैंस भी उनके इस कॉन्फिडेंस की तारीफ करते हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो एक्ट्रेस को खरी खोटी सुनाते हुए नजर आते हैं. उर्फी जावेद अपने अतरंगी अंदाज और रिवीलिंग कपड़ों के कारण आम लोगों के बीच फेमस हो चुकी हैं. वहीं, एक बार फिर से एक्ट्रेस अतरंगी अंदाज में नजर आ रही हैं.

दरअसल, हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने पिज्जा का बिकिनी टॉप बनाकर पहना है. एक्ट्रेस ने दो पिज्जा स्लाइसेस से टॉप तैयार किय है और उसी से अपनी बॉडी को कवर किया है. इसके साथ ही उर्फी पिज्जा भी खा रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पोस्ट करने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ये भी पढ़ें- Urfi Javed से लेकर Avneet Kaur तक इन 10 हसीनाओं के बिकिनी अवतार ने चौंकाया, 5 का Bigg Boss से कनेक्शन

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

उर्फी के इस अतरंगी अंदाज को देख लोग भी लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जो कोई सोच भी नहीं सकता, वह उर्फी सोच सकती है. अन्य यूजर ने लिखा- यह खाने का अपमान है, शर्म करो तुम. इसके बाद एक और यूजर ने लिखा- कम से कम खाने की चीजें तो छोड़ दो.

ये भी पढ़ें- 'Urfi Javed लड़की नहीं किन्नर हैं', इस एक्टर का बड़ा दावा, बोले 'मेरे पास हैं सबूत'

अतरंगी अंदाज के लिए जानी जाती हैं उर्फी

आपको बता दें इससे पहले भी उर्फी जावेद खाने की चीजों के साथ एक्सपेरिमेंट कर ड्रेस तैयार कर चुकी हैं. इससे पहले उर्फी ने कीवी का टॉप बनाया था और उससे भी पहले एक्ट्रेस ने च्विंगम का भी टॉप तैयार किया था. लोग उर्फी के इस अतरंगी अंदाज को देखकर हैरान रह गए थे. आपको बता दें कि उर्फी जावेद अपने इसी तरह के लुक्स को लेकर खबरों में बनी रहती हैं. हालांकि वह अपने बयानों को लेकर भी चर्चा का विषय होती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement