Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन हैं Mohsin Akhtar Mir? जिनसे शादी के 8 साल बाद तलाक लेंगी Urmila Matondkar

ऐसी खबरें आ रही हैं कि Urmila Matondkar अपने पति Mohsin Akhtar Mir से शादी के 8 साल बाद अलग होंगी. उन्होंने तलाक के लिए अर्जी भी डाल दी है.

Latest News
कौन हैं Mohsin Akhtar Mir? जिनसे शादी के 8 साल बाद तलाक लेंगी Urmila Matondkar

Urmila Matondkar husband Mohsin Akhtar Mir

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वो भले ही बीते कुछ समय से बड़े पर्दे से गायब हैं पर फैंस के साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. इसी बीच उनसे जुड़ी एक खबर सामने आई है जिसने उनके फैंस को निराश कर दिया है. मीडिया रिपोर्टेस की मानें तो उर्मिला ने शादी के 8 साल पति मोहसिन अख्तर मीर (Urmila Matondkar husband Mohsin Akhtar Mir) से तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है.

हिंदुस्तान टाइम्स की एक खबर की मानें तो मुंबई की एक अदालत से अज्ञात सूत्र ने उनके साथ ये जानकारी साझा की है कि उर्मिला ने तलाक की अर्जी डाली है. फिलहाल अलग होने के पीछे का कारण अभी तक सामने नहीं आया है. उस सूत्र ने ये भी बताया कि मोहसिन और उर्मिला का तलाक आपसी शर्तों पर नहीं हो रहा है. 

Urmila और Mohsin ने 2016 में की थी शादी
उर्मिला और मोहसिन 4 फरवरी 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे. उन्होंने काफी सिंपल तरीके से शादी की थी पर कई और वजहों से वो चर्चा में रही. दो अलग-अलग धर्मों से होने के कारण और 10 साल की उम्र के अंतर की वजह से उनकी शादी ने काफी चर्चा बटोरी थी. उर्मिला, मोहसीन से उम्र में 10 साल बड़ी हैं.


ये भी पढ़ें: राजनीति में घुसकर पछताए ये 10 एक्टर्स, कुछ जीतकर भी हारे 


कौन हैं Mohsin Akhtar Mir?
मोहसिन अख्तर मीर कश्मीर से हैं और 21 साल की उम्र में एक्टर बनने के लिए मुंबई आ गए थे. 2009 में फिल्म इट्स ए मैन्स वर्ल्ड से उन्होंने अपनी एक्टिंग की शुरुआत की पर उससे पहले वे एक ऐड में प्रीति जिंटा के को-एक्टर के तौर पर नजर आ चुके हैं. वो कई और फिल्मों में छोटे रोल में नजर आ चुके हैं पर बाद में एक्टिंग छोड़ वो बिजनेस करने लगे. वो कश्मीरी कढ़ाई का बिजनेस करते हैं और मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के लेबल के साथ काम कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: विवादों में रही Ram Gopal Varma की लव लाइफ, जानिए पत्नी ने उर्मिला मातोंडकर को क्यों जड़ा था थप्पड़?


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement