Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urvashi Rautela ने इस साउथ एक्टर को बताया था आंध्र प्रदेश का सीएम, ट्रोल होने पर यूं सुधारी गलती

साउथ सुपरस्टार Pawan Kalyan को गलती से आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री बताने वाले ट्वीट के लिए Urvashi Rautela को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. अब एक्ट्रेस ने अपना पोस्ट एडिट कर गलती सुधार ली है.

Latest News
Urvashi Rautela ने इस साउथ एक्टर को बताया था आंध्र प्रदेश का सीएम, ट्रोल होने पर यूं सुधारी गलती

Urvashi Rautela उर्वशी रौतेला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. वो अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया ट्रोल्स (Urvashi Rautela Trolling) को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस को इंटरनेट पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इसका कारण उनका एक ट्वीट (Urvashi Rautela tweet) है. हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी गलती सुधार ली पर लोगों ने फिर भी उनकी जमकर क्लास लगाई हुई है. आइए आपका बताते हैं आखिर पूरा मामला क्या है. 

दरअसल उर्वशी रौतेला ने हाल ही में ट्विटर पर अपने को-स्टार पवन कल्याण और साई धर्म तेज के साथ एक फोटो पोस्ट की. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने पवन को 'आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री' कहा डाला. फिर क्या था इसे लेकर एक्ट्रेस का जमकर मजाक उड़ाया गया. काफी समय बाद तक एक्ट्रेस ने अपनी गलती को नहीं सुधारा. 

उर्वशी ने कैप्शन में लिखा 'हमारी फिल्म ब्रो द अवतार में आंध्र प्रदेश के सम्मानित मुख्यमंत्री Pawan Kalyan के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने में खुशी हो रही है, जो 28 जुलाई को दुनिया भर में रिलीज होगी.' बता दें कि उर्वशी पवन कल्याण के साथ फिल्म 'ब्रो' में नजर आईं. ये फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. 

ये भी पढ़ें: देसी गर्ल बनीं Urvashi Rautela, नया लुक देख लोग हुए हैरान, बोले 'ये लड़ती शॉक देती है'

इस ट्वीट के वायरल होते ही इंटरनेट पर उर्वशी रौतेला को इस गलती के लिए ट्रोल किया जाने लगा. सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस को ज्ञान की कमी के लिए खरी खोटी सुनाई. हालांकि कुछ घंटों बाद उन्होंने ट्वीट को सुधार लिया पर तब तक वो लोगों के निशाने पर आ चुकी थीं. 

ये भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने परवीन बाबी की बायोपिक को लेकर बोला बड़ा झूठ? ऐसे खुली एक्ट्रेस की पोल

पवन कल्याण और सई धरम तेज की फिल्म ‘ब्रो’ में उर्वशी रौतेला का स्पेशल आइटम सॉन्ग है. फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट पर उर्वशी ने दोनों के साथ तस्वीर भी क्लिक कराई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement