Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

देसी गर्ल बनीं Urvashi Rautela, नया लुक देख लोग हुए हैरान, बोले 'ये लड़ती शॉक देती है'

Urvashi Rautela फिर एक बार ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर देसी लुक में स्पॉट किया गया. उनका आउटफिट देख लोग हैरान रह गए हैं.

देसी गर्ल बनीं Urvashi Rautela, नया लुक देख लोग हुए हैरान, बोले 'ये लड़ती शॉक देती है'

Urvashi Rautela उर्वशी रौतेला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को एथनिक अवतार में स्पॉट किया गया जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया. सोशल मीडिया पर उर्वशी का एक वीडियो वायरल (Urvashi Rautela viral video) हो रहा है जिसमें वो एयरपोर्ट पर देसी अंदाज में नजर आईं. हर बार फैशनेबल आउटफिट पहनकर एयरपोर्ट पर नजर आने वाली उर्वशी का ये लुक देख लोग हैरान हैं. 

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर एथनिक और देसी अंदाज में स्पॉट की गईं. ब्लू जीन्स, पिंक कुर्ता और ब्लू कलर का दुपट्टा पहनकर एक्ट्रेस ने लोगों को हैरान कर दिया. ऐसे में उनके इस लुक की काफी चर्चा हो रही है. इस लुक में उनका वीडिया विरल भयानी ने इंस्टा पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: Urvashi Rautela: सलवार सूट छोड़ उर्वषी ने पहन ली बिकिनी, पूल में जमकर की मस्ती, मिस ना करें एक्ट्रेस का किलर अंदाज

इस वीडियो को देख लोग काफी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'ये लड़की कोई भी ड्रेस पहन ले हमेशा शॉक दे देती है.' एक ने तारीफ करते हुए लिखा 'सुंदर लग रही हो'. तीसरे यूजर ने लिखा 'इतनी सिंपल क्यों बनी हो?'

ये भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने परवीन बाबी की बायोपिक को लेकर बोला बड़ा झूठ? ऐसे खुली एक्ट्रेस की पोल

उर्वशी रौतेला के चाहने वालों की गिनती लाखों करोड़ों में हैं और वो आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं एक्ट्रेस को आखिरी बार इंस्पेक्टर अविनाश वेब सीरीज में देखा गया था जो जियो सिनेमा पर रिलीज हुई थी. इस सीरीज में रणदीप हुड्डा लीड रोल में थे. सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement