Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urvashi Rautela: फैशन के चक्कर में Oops Moment का शिकार हुईं एक्ट्रेस, कैमरे के सामने खिसकी ड्रेस की स्ट्रैप

Urvashi Rautela एक बार फिर Bold ड्रेस के चक्कर में oops moment का शिकार हो गई हैं. उनका ये Video काफी वायरल हो रहा है.

Latest News
Urvashi Rautela: फैशन के चक्कर में Oops Moment का शिकार हुईं एक्ट्रेस, कैमरे के सामने खिसकी ड्रेस की स्ट्रैप

Urvashi Rautela उर्वशी रौतेला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो अपनी बोल्डनेस दिखाने का एक भी मौका हाथ से जानें नहीं देती हैं. वहीं उन्हें अक्सर किसी ना किसी वजह से ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता है. इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक बार फिर Oops मोमेंट (Urvashi Rautela Oops Moment) का शिकार हो गई हैं. उनका ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है और इसे लेकर वो फिर एक बार लोगों के निशाने पर आ गई हैं.

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस ने एक बोल्ड ड्रेस पहनी जिसका स्ट्रैप बार बार खिसक रहा था. हालांकि एक्ट्रेस ने इसे तुरंत संभाला लेकिन तब तक ये कैमरे में कैद हो गया. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की latex ड्रेस पहनी हुई थी जो बेहद ही बोल्ड थी.

उर्वशी की ये वन पीस ड्रेस काफी फैशनेबल है. एक तरफ एक्ट्रेस का ये बोल्ड और डेयरिंग अंदाज देख लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं तो वहीं उनका Oops मूमेंट कैमरे में कैद हो गया. इसको लेकर उन्हें अब जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: Urvashi Rautela गाड़ी से निकलते ही हुईं Oops Moment की शिकार, छोटी ड्रेस को बार-बार खींचती आईं नजर

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई हों. इससे पहले भी कई मौकों पर वो अपने आउटफिट के कारण कैमरे के सामने ऊप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं. कभी उनका शॉर्ट ड्रेस में क्लीवेज दिखने लगता है तो कभी उनकी ड्रेस खिसक जाती है. हालांकि एक्ट्रेस अच्छी तरीके से इसको संभाल लेती हैं और बड़ा फैशन ब्लंडर होने से बच जाता है. 

ये भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने Rishabh Pant को लेकर चल रहे कंफ्यूजन पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मुझे नहीं पता था कि RP..

Rishabh Pant के एक्सिडेंट के बाद शेयर किया ये पोस्ट

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया थी जिसमें उन्होंने अपनी एक ग्लैमरस फोटो डाली और इसके साथ कैप्शन में कहा है कि 'प्रार्थना कर रही हूं'. इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बातें हो रही हैं. इसमें उर्वशी ने भले ही ऋषभ पंत का जिक्र नहीं किया है लेकिन लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने ये पोस्ट ये जाहिर करने के लिए किया है कि वो भी ऋषभ पंत के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement