Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urvashi Rautela को एक्शन सीन शूट करना पड़ा भारी, लगी गंभीर चोट, अस्पताल में भर्ती

एक्ट्रेस Urvashi Rautela को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को चोट लग गई है जिसके बाद वो अस्पताल में भर्ती हैं. जानें अब कैसा है उनका हाल.

Latest News
Urvashi Rautela को एक्शन सीन शूट करना पड़ा भारी, लगी गंभीर चोट, अस्पताल में भर्ती

Urvashi Rautela उर्वशी रौतेला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका साथ हादसा हो गया है. एक्शन सीन को फिल्माते समय उनके चोट लग गई है जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल (Urvashi Rautela hospitalized) ले जाया गया. एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. आइए जानते हैं कि मामला क्या है और उर्वषी का हाल कैसा है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उर्वशी रौतेला हैदराबाद में साउथ की फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. तभी किसी सीन को फिल्माते समय हादसा हुआ और एक्ट्रेस तो आनन फानन में अस्पताल ले जाना पड़ा. खबरें हैं कि उन्हें फ्रैक्चर हो गया है. बता दें कि वो आने वाली तेलुगु फिल्म एनबीके 109 की शूटिंग कर रही थीं जब ये हादसा हुआ. फिलहाल इसपर अभी तक खुद उर्वशी का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.


ये भी पढ़ें: दीपिका या ऐश्वर्या राय नहीं, बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस 1 मिनट के लिए चार्ज करती हैं एक करोड़ रुपये


हालांकि फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, उर्वशी की टीम की ओर से एक बयान जारी हुआ है. इसमें बताया गया है कि एक्ट्रेस को भयानक फ्रैक्चर हुआ है. अब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका बेहतरीन इलाज किया जा रहा है. उर्वशी की टीम ने आगे बताया कि उन्हें एक हाई-ऑक्टेन सीन की शूटिंग के दौरान फ्रैक्चर हुआ और तब से उन्हें दर्द हो रहा है. फिलहाल फैंस उनकी जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: इस खिलाड़ी को डेट कर रही हैं Urvashi Rautela? प्लेयर की एक महीने के सैलरी उड़ा देगी होश


NBK 109 फिल्म के बार में जानें 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनबीके 109 में नंदमुरी बालकृष्ण लोगों को गुदगुदाते हुए नजर आएंगे. उनके किरदार में एक कॉमेडी टच देखने को मिलेगा. ये दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है. उर्वशी रौतेला भी इसमें दिखाई देंगी. खास बात यह है कि बॉबी देओल की भी फिल्म में एंट्री हो चुकी है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement