Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'ऐसा किसी लड़की के साथ ना हो...' बाथरूम वीडियो लीक पर Urvashi Rautela ने कही ये बात

Urvashi Rautela का बीते दिनों एक 'बाथरूम वीडियो' सामने आया था जिसने सनसनी फैला दी थी. अब एक्ट्रेस ने खुद इस क्लिप के पीछे की सच्चाई को बता दिया है.

Latest News
'ऐसा किसी लड़की के साथ ना हो...' बाथरूम वीडियो लीक पर Urvashi Rautela ने कही ये बात

Urvashi Rautela उर्वशी रौतेला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड ही नहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर भी राज कर रही हैं. बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस एक वीडियो को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. कुछ दिनों पहले उनका एक वीडियो सामने आया था जो आग की तरह वायरल हो गया था. इसमें उर्वशी बाथरूम में कपड़े बदलते (Urvashi Rautela leaked bathroom video) नजर आईं. वीडियो ने सनसनी फैला दी थी. लोगों का लगा कि एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो लीक हुआ है. अब इसके पीछे क्या सच्चाई है, इसका खुलासा खुद उर्वशी ने किया है.

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने वायरल वीडियो पर चुप्पी तोड़ी है और खुलासा किया है कि ये उनकी आने वाली फिल्म घुसपैठिया का हिस्सा था. फिल्म के बारे में इंस्टेंट बॉलीवुड से बात करते हुए उर्वशी ने कहा 'जिस दिन यह क्लिप सामने आई, जाहिर है कि मैं उस समय के लिए परेशान थी. बेशक यह मेरी निजी जिंदगी नहीं है, यह मेरी निजी क्लिप नहीं है, यह एक फिल्म घुसपैठिया का हिस्सा है.' जब उनसे पूछा गया कि क्या उनका कोई प्राइवेट वीडियो पहले लीक हुआ था, तो उन्होंने कहा 'नहीं, मैं चाहती हूं कि कोई भी महिला इस चीज से गुजरे.'

बता दें कि एक्ट्रेस की अपकमिंग मूवी 'घुसपैठिया' अगले महीने थिएटर्स में रिलीज होगी. इसे सुशी गणेशन के डायरेक्शन में बनाया गया है. इन दिनों उर्वशी इसी के प्रमोशन में जुटी हुई हैं.


ये भी पढ़ें: Urvashi Rautela को एक्शन सीन शूट करना पड़ा भारी, लगी गंभीर चोट, अस्पताल में भर्ती


दरअसल कुछ दिन पहले उर्वशी रौतेला का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो बाथरूम में थीं और कपड़े बदल रही थीं. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स उनके इस वीडियो को लगातार शेयर कर रहे थे. इस वीडियो को लेकर कुछ यूजर्स का कहना था कि किसी का पर्सनल वीडियो इस तरह शेयर करना नियमों के खिलाफ है, वहीं कुछ नेटिजेंस इसे पीआर स्टंट भी बता रहे थे. ऐसे में अब खुलासा हो गया है कि ये फिल्म का सीन है.


ये भी पढ़ें: दीपिका या ऐश्वर्या राय नहीं, बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस 1 मिनट के लिए चार्ज करती हैं एक करोड़ रुपये


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement