Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant ने तोड़ दिया Urvashi Rautela का दिल? एक्ट्रेस बोलीं- कैसे भुला दूं उसको...

Urvashi Rautela ने अपने इंस्टाग्राम पर दर्द भरी शायरी लिखकर कुछ फोटोज शेयर की हैं. वहीं, फैंस ने इसे Rishabh Pant के साथ लिंक करना शुरू कर दिया है.

Latest News
Rishabh Pant ने तोड़ दिया Urvashi Rautela का दिल? एक्ट्रेस बोलीं- कैसे भुला दूं उसको...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक तरफ जहां लोग एक्ट्रेस के क्रिकेटर के पीछे-पीछे सात समंदर पार ऑस्ट्रेलिया तक चले जाने को लेकर सवाल उठा रहे हैं तो दूसरी ओर उर्वशी भी एक के बाद एक कई दर्द भरे पोस्ट कर इन सवालों को और भड़काने का एक मौका हाथ से जाने नहीं दे रही हैं. 

अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने ऐसा कुछ कर दिया है कि क्रिकेटर के फैन उनके सामने हाथ जोड़ने को मजबूर हो गए हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला-

दरअसल, हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में हरे रंग का घाघरा चोली पहने और हाथ में डांडिया लिए एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. हालांकि, इस बार भी चर्चा उनकी खूबसूरती या तस्वीरों की नहीं, बल्कि इनके साथ शेयर किए गए कैप्शन की हो रही है. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक बार फिर कुछ ऐसा लिख दिया है कि लोग उसे ऋषभ पंत के साथ जोड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Sumbul-Shalin के बीच करीब 20 साल का फर्क, बढ़ती नजदीकियों पर पिता बोले- मैंने कहा था शादी नहीं...  

उर्वशी रौतेला ने लिखा, 'कैसे भुला दूं उसको, मौत इंसानों को आती है यादों को नहीं……' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक दिल टूटने वाली इमोजी भी शेयर की है. अब उर्वशी रौतेला सांस भी लें तो उनका नाम ऋषभ पंत से जोड़ दिया जाता है. फिर ये तो दिल टूटने की बात है. हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे ठीक एक दिन पहले भी एक्ट्रेस ने ऐसा ही कुछ किया था.

एक दिन पहले उन्होंने लिखा था, 'आइना आज फिर रिश्वत लेता पकड़ा गया, दिल में दर्द था और चेहरा हंसता हुआ पकड़ा गया.' इसके अलावा दूसरी फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस लिखती हैं, 'कोई इतना बेदर्द कैसे बन जाए कि किसी की तड़प पर किसी को तरस ही ना आए.' दोनों ही तस्वीरों के कैप्शन में उर्वशी ने लव उर्वशी हैश टैग दिया. 

यहां देखें फोटोज-

 

 

 

 

यह भी पढ़ें- Devoleena Bhattacharjee: 37 की उम्र में गोपी बहू पर चढ़ी बेबाकी, Bold लुक देख फैंस के उड़े होश!

इधर, इन कैप्शन्स के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर एक अलग ही बहस छिड़ गई है. एक तरफ जहां क्रिकेटर के फैंस हाथ जोड़कर एक्ट्रेस से विनती कर रहे हैं कि उन्हें खेल पर फोकस करने दें तो वहीं, उर्वशी के फैंस का कहना है कि वो किसी के लिए खुद को इतनी तकलीफ क्यों दे रही हैं. लोगों का दावा है कि एक्ट्रेस ने ये सब ऋषभ पंत के लिए ही लिखा है. 

फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'अरे आप ऋषभ पंत को खेल पर ध्यान देने दो ना प्लीज' तो दूसरे ने लिखा, 'मैम हम आपके साथ हैं पंत भैया को मना लेंगे' एक और यूजर लिखते हैं, 'भाभी रुलाकर ही मानेंगी अब..आपका प्यार पाने के लिए क्या-क्या कर रही हैं, देखो ना ऋषभ भैया.' 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement