Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urvashi Rautela ने खोला 'मिस्टर RP' का राज, Rishabh Pant नहीं इस शख्स की कर रही थीं बात

Urvashi Rautela ने हर तरह की अफवाहों पर विराम लगाते हुए  Mr. RP के पूरे नाम का खुलासा कर दिया है. 

Latest News
Urvashi Rautela ने खोला 'मिस्टर RP' का राज, Rishabh Pant नहीं इस शख्स की कर रही थीं बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर लंबे समय से विवाद जारी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक वक्त पर एक्ट्रेस ऋषभ पंत के साथ रिलेशनशिप में थीं लेकिन ये रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका और अब ऋषभ जिंदगी में आगे बढ़ गए. हालांकि, मामला यहीं खत्म नहीं हुआ. ब्रेकप की खबरों के बीच उर्वशी रौतेला का एक इंटरव्यू सामने आया. इस दौरान एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे लेकर इंटरनेट की दुनिया में मानो तहलका ही मच गया.

अपने इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने 'आरपी' नाम के एक शख्स का जिक्र किया था. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने 'मिस्टर RP' के साथ अपने रिश्ते टूटने की पूरी कहानी भी सुनाई. फिर क्या था, लोग उनके इस इशारे को ऋषभ पंत से जोड़कर देखने लगे. नेटिजन्स का कहना था कि Mr. RP और कोई नहीं ऋषभ पंत ही हैं. इसके बाद तो एक्ट्रेस सांस भी लेती हैं तो उसे ऋषभ पंत से जोड़ दिया है. 

यह भी पढ़ें- Rishabh Pant ने Urvashi Rautela को गिफ्ट की अपनी चेन, Video ने खोल दी दोनों के रिश्ते की पोल?

Urvashi Rautela को बताया गया स्टॉकर
बीते कई दिनों से इसे लेकर जमकर विवाद हो रहा है. क्रिकेटर के ऑस्ट्रेलिया जाने के बाद एक्ट्रेस ने भी ऑस्ट्रेलिया जानें कि लिए टिकट कटाई तो उन्हें स्टॉकर कहा जाने लगा. उर्वशी इंस्टाग्राम पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं तो भी इसे ऋषभ पंत से ही लिंक कर दिया जाता है. हालांकि, अब इस कहानी में एक नया ट्विस्ट आया है. उर्वशी रौतेला ने हर तरह की अफवाहों पर विराम लगाते हुए  Mr. RP के पूरे नाम का खुलासा कर दिया है. 

जी हां, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही आरपी नाम की गुत्थी सुलझ गई है. 

यहां देखें Urvashi Rautela की इंस्टाग्राम पोस्ट-

 

यह भी पढ़ें- Rishabh Pant को लेकर Urvashi Rautela ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'कोई नहीं दे रहा साथ'

फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में 'राम पोथिनेनी' को टैग कर गुलाब बनाया है. इसके अलावा उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी सेम फोटो शेयर की और यहां साफ तौर पर हैश टैग आरपी भी लिखा. ऐसे में माना जा रहा है कि उर्वशी अपने इंटरव्यू में जिस आरपी की बात कर रही थीं वो ऋषभ पंत नहीं, राम पोथिनेनी हैं.

Urvashi Rautela


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement