Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant से जुड़ा सवाल पूछने पर भड़क उठीं Urvashi Rautela, गुस्से में कह दी ऐसी बात

इंटरनेट पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस को तगड़े गुस्से में साफ देखा जा सकता है.

Rishabh Pant से जुड़ा सवाल पूछने पर भड़क उठीं Urvashi Rautela, गुस्से में कह दी ऐसी बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) प्रोफेशनल लाइफ से अलग अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं. अदाकारा का नाम क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ जोड़ा जाता है. वे अपने लव-हेट रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. एक्ट्रेस जब भी अपने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करती हैं तो नेटिजन्स फौरन उसे ऋषभ पंत के साथ लिंक करना शुरू कर देते हैं. इंटरव्यूज में अक्सर उर्वशी से क्रिकेटर को लेकर सवाल किए जाते हैं. हालांकि, इन सब चीजों को लेकर अब एक्ट्रेस का गुस्सा फूट पड़ा है. 

इंटरनेट पर उर्वशी रौतेला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस को तगड़े गुस्से में साफ देखा जा सकता है. वायरल हो रहा ये वीडियो इंस्टेंट बॉलीवुड ने शनिवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत में प्रेस रिपोर्टर उर्वशी रौतेला से क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर सवाल पूछते हुए नजर आ रहा है. हालांकि, इन सवालों को लेकर इस बार एक्ट्रेस का कुछ ऐसा रिएक्शन रहा जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा.

यह भी पढ़ें- Rishabh Pant ने Urvashi Rautela को गिफ्ट की अपनी चेन, Video ने खोल दी दोनों के रिश्ते की पोल?

क्या बोलीं एक्ट्रेस?
दरअसल, अपने हर सवाल का बड़ी ही बेबाकी से जवाब देने वाली एक्ट्रेस इस बार कुछ खफा नजर आईं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही रिपोर्टर उर्वशी से पंत को लेकर बात करने की कोशिश करता है, एक्ट्रेस गुस्से से तिलमिला जाती हैं. उर्वशी चिल्लाते हुए कहती हैं, 'आपको क्या चाहिए मुझसे ये जरा बताएं...आपको सिर्फ और सिर्फ टीआरपी चाहिए, सिर्फ और सिर्फ टीआरपी लेकिन वो मैं होने नहीं दूंगी.'

यहां देखें वीडियो-

 

 

इधर, उर्वशी के इस जवाब को सुनने के बाद एक ओर जहां फैंन, उनके इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ ने इसे लेकर अदाकारा को निशाने पर लेना भी शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'अब समझदार हो गईं हैं उर्वशी जी, वो समझ गई हैं कि उन्हें कब और कहां पंत के बारे में क्या बोलना है.' दूसरे ने लिखा, 'सही जवाब, इन चीजों को इसी तरह से हैंडल किया जा सकता है.' तो वही, एक यूजर लिखते हैं, 'पहले खुद ही चिल्ला-चिल्लाकर ऋषभ भाई का नाम लिया, अब जब सवाल पूछे जा रहे हैं तो गुस्सा क्यों आ रहा है?'

यह भी पढ़ें- Urvashi Rautela ने ऋषभ पंत को बताया बेदर्द? यूजर्स बोले- कितना भी तरसो अब वो नहीं...

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, कहा जाता है कि एक वक्त पर उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत रिलेशनशिप में थे. ये रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका और अब ऋषभ जिंदगी में आगे बढ़ गए. हालांकि, उर्वशी अभी भी उनका साथ चाहती हैं. बीते दिनों क्रिकेटर के एक्सीडेंट के दौरान उर्वशी रौतेला ने काफी सुर्खियां बटोरीं थीं. एक्ट्रेस कभी मुंबई में एडमिट ऋषभ पंत के हॉस्पिटल की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करतीं तो कभी उनकी सलमाती की दुआ भी मांगती नजर आई थीं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement