Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urvashi Rautela ने 'मौत...मोहब्बत' को लेकर किया ऐसा पोस्ट, लोग बोले- Rishabh Pant कमेंट कर दो!

Urvashi Rautela ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में अपनी तस्वीर शेयर करते हुए एक बेहद शायराना और इमोशनल बात कह डाली है जो मौत और मोहब्बत से जुड़ी है.

Latest News
Urvashi Rautela ने 'मौत...मोहब्बत' को लेकर किया ऐसा पोस्ट, लोग बोले- Rishabh Pant कमेंट कर दो!

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों अपने क्रिकेट कनेक्शन की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक तरफ वो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) संग कथित रिलेशनशिप और फिर ब्रेकअप की अफवाहों को लेकर खबरों में रहती हैं. वहीं, दूसरी तरफ उर्वशी पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह (Naseem Shah) संग अपना एक एडिटेड वीडियो शेयर करने की वजह से ट्रोल होती दिखाई दी थीं. वहीं, अब एक बार फिर से उर्वशी अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से खबरों में आ गई हैं. इस पोस्ट में उन्होंने 'मौत और मोहब्बत' को लेकर कुछ ऐसा लिख दिया जिसकी वजह से ट्रोल्स ने उनका जमकर मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है.

दरअसल, हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमें उनकी एक एक तस्वीर है. हमेशा ग्लैमरस अवतार में नजर आने वाली उर्वशी अपनी लेटेस्ट फोटो में बेहद सिंपल लुक में पोज देती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने साड़ी पहन रखी है और खुले बालों वाली हेयरस्टाइल के साथ वो मांग में सिंदूर भरे दिखाई दे रही हैं. तस्वीर को देखकर लग रहा है कि ये उनकी किसी फिल्म या एड के शूट के दौरान ली गई फोटो है.

ये भी पढ़ें- Urvashi Rautela ने पहन ली इतनी छोटी ड्रेस, इस वजह से हो गईं Oops मोमेंट का शिकार

उर्वशी ने अपनी इस नो मेकअप लुक वाली तस्वीर को शेयर करते हुए जो कैप्शन दिया है, उसे लेकर वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मौत से पहले भी एक और मौत होती है, देखो जरा अपनी मोहब्बत से दूर होकर'.

Urvashi Rautela Post

ये भी पढ़ें- Urvashi Rautela फिल्मों से हैं दूर पर जीती हैं रॉयल लाइफ, इन खूबियों के कारण हैं फेमस

उर्वशी की इस फोटो पर कमेंट करते हुए कई सोशल मीडिया यूजर्स पर ऋषभ पंत का नाम लेकर अलग अलग कमेंट कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने मान लिया है कि ये पोस्ट ऋषभ के लिए है. यही वजह है कि उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा है- ऋषभ कमेंट कर दो.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement