Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Valentine's Day पर Pathaan और पूजा के रोमांस पर दिल हारे फैंस, Dream Girl 2 का ये टीजर है बेहद मजेदार

Valentine's Day पर Ayushmann Khurrana ने अपनी फिल्म Dream Girl 2 का दिलचस्प टीजर रिलीज किया है, Shah Rukh Khan अपने Pathaan अवतार में दिख रहे हैं.

Latest News
Valentine's Day पर Pathaan और पूजा के रोमांस पर दिल हारे फैंस, Dream Girl 2 का ये टीजर है बेहद मजेदार

Ayushmann Khurrana Film Dream Girl 2 Teaser: आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 का टीजर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज 14 फरवरी (14 February) को दुनिया भर में लोग वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) मनाया जा रहा है. ये दिन प्यार करने वालों के लिए खास है. वहीं, हाल ही में वैलेंटाइन्स डे को आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने भी बड़ा धमाका कर डाला है. उन्होंने अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2 Teaser) का पहला टीजर रिलीज कर डाला है. इस टीजर में पहली बार पूजा (Miss Pooja) की झलक दिख रही है. दिलचस्प बात ये है कि टीजर में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी अपने पठान (Pathaan) वाले अवतार के साथ शामिल नजर आ रहे हैं.

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का मजेदार टीजर रिलीज किया है. इस टीजर में दिख रहा है कि आयुष्मान खुराना, 'मिस पूजा' बनकर एक कमरे में बैठे हुए हैं. मिस पूजा ने इस टीजर में बैकलेस अनारकली पहना हुई है. इसी दौरान मिस पूजा को 'पठान' का कॉल आ जाता है. कॉल उठाते ही पूजा बोलती हैं 'हैलो मैं पूजा बोल रही हूं'. उधर से जवाब आता है 'पूजा, मैं पठान बोल रहा हूं'.

ये भी पढ़ें- Ayushmann Khurrana हिट होंगे या फ्लॉप? जानें पिछली 5 फिल्मों की पूरी रिपोर्ट

फिर कैसे हो के जवाब पर पठान कहते हैं कि 'पहले से भी ज्यादा अमीर, हैप्पी वैलेंटाइन्स डे पूजा'. दोनों के बीच में बातें होती हैं और फिर इस बहाने से बताया जाता है कि इस बार की 'पूजा' पहले से भी ज्यादा हॉट, क्यूट और खूबसूरत होने वाली है.

ये भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना और सामंथा की बनेगी जोड़ी, जानिए कैसी होगी फिल्म की कहानी?

इस टीजर में फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' इसी साल 7 जुलाई को रिलीज होने वाली है. ये टीजर फैंस को खूब पसंद आ रहा है. यही वजह है कि 'ड्रीम गर्ल 2' सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड होता दिखाई दे रहा है. कई सेलेब्रिटीज ने भी इस टीजर पर कमेंट करते हुए इस टीजर की जमकर तारीफें की हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement