Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फैंस को मिलेगा हॉरर कॉमेडी फिल्मों का डबल डोज, सामने आई Bhediya 2 और Stree 2 की रिलीज डेट

हॉरर कॉमेडी फिल्म पसंद करने वालों के लिए बड़ी खबर सामने आई है. जी हां, आखिरकार Bhediya 2 और Stree 2 की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. जानें कब रिलीज होंगी दोनों फिल्में.

Latest News
फैंस को मिलेगा हॉरर कॉमेडी फिल्मों का डबल डोज, सामने आई Bhediya 2 और Stree 2 की रिलीज डेट

Stree 2 and Bhediya 2 release date announced

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड में इन दिनों हॉरर फिल्मों में कॉमेडी का तड़का लगाया जा रहा है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. स्त्री (Stree) और भेड़िया (Bhediya) जैसी फिल्में उनमें से एक हैं जिन्हें लोगों का काफी प्यार मिला. फैंस बेसब्री से इन दोनों फिल्मों के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे तो अब ये इंतजार खत्म हुआ. जी हां, भेड़िया और स्त्री के सीक्वल (Stree 2 & Bhediya 2 release date) की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. हाल ही में Jio Studios ने भारत में अपनी 100 से ज्यादा फिल्म और वेब सीरीज का ऐलान किया जिसमें इन दोनों फिल्मों का भी नाम शामिल है.

दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 और भेड़िया 2 के ऐलान के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. हाल ही में Jio Studios के इनफिनिट टुगेदर इवेंट में स्त्री 2 की स्टारकास्ट नजर आई जिसमें राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, और अभिषेक बनर्जी शामिल हैं. ये फिल्म इसी साल यानी 31 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

वहीं स्त्री 2 के अलावा, वरुण धवन की फिल्म भेड़िया के सीक्वल का भी ऐलान किया गया. इस फिल्म में एक बार फिर वरुण अपने भेड़िया अवतार में लौटेंगे. इस फिल्म की तारीख तो सामने नहीं आई पर इसके लिए थोड़ा लंबा इंतजार करना होगा क्योंकि ये फिल्म साल 2025 में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: Bhediya के लिए Varun Dhawan ने चार्ज की मोटी फीस, Kriti Sanon के हाथ लगे कुल इतने करोड़ रुपये

फिल्मों के प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने ये भी खुलासा किया है कि मैडॉक फिल्म्स यूनिवर्स एक वैम्पायर-थीम वाली फिल्म पर भी काम कर रही है लेकिन कास्ट और रिलीज की तारीख के बारे में उन्होंने कुछ नहीं रिवील किया है. हालांकि ऐसी अफवाहें थीं कि आयुष्मान खुराना वैम्पायर फिल्म में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Varun Dhawan-Kriti Sanon ने दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, 'स्त्री' लुक में नजर आईं Shraddha Kapoor

Stree और Bhediya को मिला था ऐसा रिस्पॉन्स

14 करोड़ के बजट में बनी स्त्री 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई करते हुए 129.90 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं बात करें भेड़िया की तो ये फिल्म 2022 में रिलीज हुई थी. इसे भी लोगों ने काफी पसंद किया था जिसके चलते फिल्म का कलेक्शन 89.97 करोड़ रुपये रहा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement