Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Varun Dhawan Birthday: पापा ने लॉन्च करने से किया इनकार, जानें अपने दम पर कैसे बनाया करियर

Varun Dhawan Birthday: वरुण धवन भले ही स्टारकिड हैं लेकिन उन्हें अपनी पहली फिल्म के लिए पापा की मदद नहीं मिली थी.

Varun Dhawan Birthday: पापा ने लॉन्च करने से किया इनकार, जानें अपने दम पर कैसे बनाया करियर

Varun Dhawan Birthday: वरुण धवन बर्थडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan Birthday) आज अपना 36वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. फैंस के साथ- साथ कई फिल्म सेलेब्स ने सोशल अकाउंट पर पोस्ट के जरिए वरुण को बर्थडे विश किया है. बॉलीवुड इंडस्ट्री से सबसे बड़े फिल्ममेकर्स में से एक डेविड धवन (David Dhawan) के बेटे वरुण ने साल 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि वरुण धवन को उनके फिल्ममेकर पापा ने लॉन्च करने से इनकार कर दिया था.

वरुण धवन ने एक दशक के फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं और अपनी अलग जगह बना ली है. फिल्ममेकर के बेटे होते हुए भी वरुण ने फिल्मों में पहचान अपने दमपर बनाई है. वरुण को उनके पिता डेविड धवन ने अपने प्रोडक्शन हाउस से लॉन्च करने से इनकार कर दिया था. डेविड चाहते थे कि उनका बेटा टैलेंट के दमपर आगे बढ़े. वरुण ने फिल्मों में पहले कैमरा के पीछे काम करते दिखे और काम सीखने के बाद ही उन्होंने पर्दे पर एंट्री ली. वरुण सबसे पहले फिल्म 'माइ नेम इज खान' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- सामने आई भेड़िया 2 और स्त्री 2 की रिलीज डेट, फैंस को मिलेगा हॉरर कॉमेडी फिल्मों का डबल डोज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण की पहली फिल्म में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में ही उनकी परफॉर्मेंस फैंस को पसंद आ गई थी. चॉकलेटी हीरो के तौर पर मशहूर हुए वरुण ने 'बदलापुर' और 'अक्टूबर' जैसी फिल्मों से अपनी इमेज बदने की कोशिश भी की थी. वहीं, वरुण की जोड़ी आलिया भट्ट के साथ सबसे ज्यादा पसंद की गई. अब वरुण धवन ने अपनी चाइल्डहुड स्वीटहार्ट नताशा दलाल के साथ शादी की है और वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म 'भेड़िया 2' रिलीज होने वाली है, जिस पर काम शुरू कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Gigi Hadid को देख क्रेजी हुए वरुण धवन, गोद में उठाकर कर डाला किस, ट्रोल होने पर देनी पड़ गई सफाई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement