Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Johar-Kartik Aaryan की लड़ाई के बीच इस एक्टर ने कराई सुलह? जानें क्यों भिड़े थे दोनों

Kartik Aaryan और Karan Johar के बीच एक फिल्म को लेकर काफी समय से अनबन चल रही थी. हाल ही में एक इवेंट में दोनों एक मंच पर नजर आए.

Karan Johar-Kartik Aaryan की लड़ाई के बीच इस एक्टर ने कराई सुलह? जानें क्यों भिड़े थे दोनों

Kartik Aaryan Karan Johar: कार्तिक आर्यन करण जौहर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है. माना जा रहा था कि फिल्म दोस्ताना 2 (Dostana 2) को लेकर दोनों के बीच में लड़ाई हुई थी. कार्तिक आर्यन को करण की इस फिल्म में काम करना था फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई थी पर करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को अनप्रोफेशनल करार देकर फिल्म से बाहर कर दिया था. यही नहीं ये भी कहा गया था कि धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) ने फैसला लिया है कि कार्तिक के साथ फ्यूचर में कभी काम नहीं करेंगे. ये खबर उस समय काफी सुर्खियों में बनी रही पर अब लग रहा है दोनों के बीच में सुलह हो गई है.

कार्तिक आर्यन और करण जौहर लंबे समय बाद एक मंच पर नजर आए. लोग उन्हें साथ देखकर काफी खुश हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि दोनों के बीच सब ठीक हो गया है. हाल ही में कार्तिक और करण का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो के गाने नच पंजाबन पर दोनों ने साथ में डांस किया. इस वीडियो में फिल्म के बाकी स्टार्स भी मौजूद रहे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

वीडियो वायरल होते ही लोगों ने ये कयास लगा लिए कि दोनों के बीच सब ठीक हो गया है. दोनों को एक मंच पर लाने वाले वरुण धवन ही थे. हालांकि दोनों इस दौरान एक मंच पर तो थे पर एक दूसरे से दूर इग्नोर करते हुए नजर आए. लोग ये मान रहे हैं कि उन्होंने ही दोनों के बीच पैचअप करा दिया है.   

ये भी पढ़ें: Karan Johar के साथ झगड़े की अफवाहों पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या है सच?

बता दें कि 'दोस्ताना 2' में कार्तिक के साथ जाहन्वी नजर आने वाली थीं.अनबन से पहले कार्तिक और करण के बीच अच्छा बॉन्ड था. करण के शो कॉफी विद करण में भी कार्तिक आए थे. फिलहाल कार्तिक अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 2 की कमाई 175 करोड़ के पार, Kartik Aaryan ने NGO के बच्चों के लिए रखी स्पेशल स्क्रीनिंग, देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement