Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वरुण धवन बने पिता, पत्नी नताशा दलाल ने दिया बेटी को जन्म, खुशी से फूले नहीं समा रहे दादा डेविड धवन

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) पेरेंट्स बन गए हैं. एक्टर की पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है.

Latest News
वरुण धवन बने पिता, पत्नी नताशा दलाल ने दिया बेटी को जन्म, खुशी से फूले नहीं समा रहे दादा डेविड धवन

Varun Dhawan Natasha Dalal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) पेरेंट्स बन गए हैं. नताशा ने सोमवार 3 जून को एक बेटी को जन्म दिया है. वरुण के पिता और फिल्म निर्माता डेविड धवन मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए थे और इस दौरान उन्होंने वहां पर मौजूद पपराजी के साथ गुड़ न्यूज शेयर की. नताशा वरुण के बेटी होने के बाद जब डेविड घर वापस जा रहे थे तो उन्होंने यह खुशी मीडिया के सामने शेयर की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट विरल भियानी पर शेयर किया गया है. इस क्लिप के कैप्शन में लिखा है- बधाई हो डेविड साहब दादा बन गए. घर पर लक्ष्मी आई है, वरुण-नताशा ने बेटी का जन्म दिया है. वहीं, यह खबर सामने आने के बाद फैंस भी लगातार वरुण और नताशा को शुभकामनाएं दी.

यह भी पढ़ें- जल्द पापा बनेंगे Varun Dhawan, वाइफ Natasha के साथ शेयर की सबसे प्यारी फोटो, फैंस लुटा रहे प्यार

फरवरी में की थी वरुण ने अनाउंसमेंट

बता दें कि इस साल फरवरी में कपल ने प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मोनोक्रोमैटिक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपनी पत्नी के बेबी बंप को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा- हम प्रेग्नेंट हैं, आपके सभी आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है. माय फैमिली स्ट्रेंथ.


यह भी पढ़ें- Varun Dhawan की वाइफ Natasha Dalal के बेबी शावर में सबकुछ है बहुत खास, सामने आई शानदार फोटो


कपल ने तीन साल पहले की थी शादी

वरुण ने तीस साल पहले 24 जनवरी को अलीबाग के द मेंशन हाउस नाम के रिसॉर्ट में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा से शादी की थी.उन्होंने एक प्राइवेट वेडिंग की थी, जिसमें सिर्फ उनके परिवार और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे. बता दें कि कपल स्कूल टाइम से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. 

जल्द इस फिल्म में नजर आएंगे वरुण

इस बीच काम को लेकर बात करें तो वरुण धवन एक्शन फिल्म बेबी जॉन में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कीर्ति सुरेश दिखाई देंगी, जो कि इससे बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. फिल्म में वामीका गब्बी भी दिखाई देंगी. यह फिल्म एटली के द्वारा निर्मित की गई है और ए कालीस्वरन उर्फ कलीस द्वारा निर्देशित है. बेबी जॉन पहले 31 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement