Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suhana और Ananya से कम खूबसूरत नहीं हैं Varun Dhawan की भतीजी, ग्लैमरस लुक में बी-टाउन के स्टार किड्स को देती हैं मात

Varun Dhawan की भतीजी Anjini Dhawan काफी चर्चा में आ गई हैं. एक हालिया Video सामने आया है जिसमें एक्टर की भतीजी को ग्लैमरस अवतार में देखा गया.

Suhana और Ananya से कम खूबसूरत नहीं हैं Varun Dhawan की भतीजी, ग्लैमरस लुक में बी-टाउन के स्टार किड्स को देती हैं मात

Varun Dhawan neice Anjini Dhawan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के फेमस एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमा चुके हैं. इन दिनों धवन परिवार में एक ग्लैमरस मेंबर की फोटो काफी वायरल हो रही हैं. हम बात कर रहे हैं वरुण की भतीजी अंजनी धवन (Anjini Dhawan) की जो इस समय काफी लाइमलाइट बटोर रही हैं. हाल ही में अंजनी को पपाराजी ने स्पॉट किया. इस दौरान वो काफी हॉट और बोल्ड नजर आ रही थीं. देखते देखते उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगा.  

वरुण धवन की भतीजी अंजनी अपने लेटेस्ट लुक से लोगों का दिल जीतने में सफल रहीं. एक्टर और फिल्मेकर सिद्धार्थ धवन की बेटी अंजिनी फिल्मों से दूर हैं पर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फेमस स्टार किड्स में से एक हैं. वो सुहाना खान, अनन्या पांडे, खुशी कपूर जैसी कई ग्लैमरस स्टारकिड्स से किसी भी मामले में पीछे नहीं हैं. 

ये भी पढ़ें: कभी Nysa Devgn तो कभी Janhvi Kapoor, जानें कौन है बॉलीवुड हसीनाओं का ये 'स्पेशल दोस्त'

हाल ही में अंजनी को एक पार्टी के बाहर हॉट लुक में स्पॉट किया गया. आउटफिट थीम वाली इस पार्टी में अंजनी धवन ने ब्लैक कलर की सेक्सी बॉडी हगिंग शॉर्ट ड्रेस पहनी थी. उनके साथ एक्ट्रेस रोशनी वालिया भी नजर आईं. दोनों  ही बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. हालांकि इस दौरान अंजनी अपनी शॉर्ट ड्रेस में अनकंफर्टेबल दिखाई दीं. वो बार-बार अपनी ड्रेस को खींचती हुई नजर आईं. 

ये भी पढ़ें: बीच में छोड़ी पढ़ाई तो किसी के पास नहीं डिग्री, जानें, कितना पढ़े हैं बॉलीवुड स्टारकिड

20 साल की अंजनी के इंस्टाग्राम पर लाखों में फॉलोअर्स हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक से बढ़कर एक शानदार फैशन सेंस देखा जा सकता है. हाल ही में उन्होंने बोनी और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ फोटो शेयर की थी. इन फोटोज को देखकर लगता है मानों दोनों काफी क्लोज फ्रेंड्स हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement