Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gigi Hadid को देख क्रेजी हुए Varun Dhawan, गोद में उठाकर कर डाला Kiss, ट्रोल होने पर देनी पड़ गई सफाई

Varun Dhawan का एक वीडियो सामने आया जिसने बवाल मचा दिया. इसमें वो फेमस मॉडल Gigi Hadid को गोद में उठाकर किस करते हुए नजर आए. देखें video.

Gigi Hadid को देख क्रेजी हुए Varun Dhawan, गोद में उठाकर कर डाला Kiss, ट्रोल होने पर देनी पड़ गई सफाई

Varun Dhawan kissed Gigi Hadid 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अपने एक वीडियो को लेकर काफी चर्चा में आ गए हैं. बीती शाम नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) के उद्घाटन के मौके पर मंच पर डांस करके समय एक्टर ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे लेकर वो जमकर ट्रोल होने लगे. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वरुण धवन ने मंच पर सुपरमॉडल गिगी हदीद (Gigi Hadid) का स्वागत किया और उन्हें गोद में उठाकर किस कर लिया. ये क्लिप आग की तरह इंटरनेट पर फैल गई और लोग जमकर एक्टर को खरी खोटी सुनाने लगे. इसपर अब वरुण ने सफाई पेश कर दी है और ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है.

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर गाला एक स्टार-स्टडेड इवेंट रहा. इसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के सितारों ने शिरकत की. इस इवेंट की कई फोटोज और वीडियो सामने आई हैं जो काफी वायरल हो रही. इसी में से एक वीडियो वरुण धवन का भी है. शनिवार रात को स्टेज पर परफॉर्म करने वाले कलाकारों में से एक वरुण धवन ने डांस करते समय सुपरमॉडल गिगी हदीद को मंच पर बुलाया और फिर उन्हें गोद में उठाकर किस कर लिया. इस घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: NMACC Gala: Hollywood स्टार्स पर चढ़ा देसी रंग, साड़ी में नजर आईं Gigi Hadid और Zendaya, देख फैंस हुए क्रेजी

वीडियो में देखा जा सकता है कि गीगी हदीद हैरान हो जाती हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद वरुण को लोगों ने काफी खरी खोटी सुनाई. कई लोगों ने ये तक कह दिया कि गीगी अब कभी भारत नहीं आएंगी. हालांकि इसपर बवाल मचता देख वरुण धवन ने भी जवाब दे दिया है.

एक्टर ट्विटर यूजर पर पलटवार करते हुए लिखा, 'मुझे लगता है कि मुझे अपना बुलबुला फोड़ना चाहिए और आपको बता दूं कि उनके मंच पर आना एक प्लान था.'

ये भी पढ़ें: NMACC: Nita Ambani के इवेंट में बॉलीवुड सितारों का जलवा, SRK की फैमिली संग Salman Khan बॉन्डिंग पर फिदा हुए फैंस

बता दें कि नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र के उद्घाटन इवेंट में हॉलीवुड सेलेब्स को भी देखा गया. टॉम हॉलैंड, जेंडाया, गिगी हदीद और पेनेलोप क्रूज जैसे हॉलीवुड सितारे इसमें मौजूद रहे. इस मेगा इवेंट में शाहरुख खान, सलमान खान, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सहित कई बॉलीवुड सितारे भी पहुंचे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement