Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vedaa Vs Khel Khel Mein Collection: Stree 2 के आगे John Abraham-Akshay Kumar की फिल्म का निकला दम, किया इतना कलेक्शन

15 अगस्त के दिन बॉलीवुड की तीन बड़ी फिल्में स्त्री 2 (Stree 2), वेदा (Vedaa), खेल खेल में (Khel Khel Mein) रिलीज हुई. जिसमें से स्त्री 2 शानदार कलेक्शन करने में कामयाब रही है और बाकी की दो फिल्मों ने कुछ खास कमाई नहीं की है.

Latest News
Vedaa Vs Khel Khel Mein Collection: Stree 2 के आगे John Abraham-Akshay Kumar की फिल्म का निकला दम, किया इतना �कलेक्शन

Vedaa, Khel Khel Mein

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

15 अगस्त के दिन बॉलीवुड से लेकर साउथ की कई फिल्में रिलीज हुई हैं. जिसमें से बॉलीवुड की तीन बड़ी फिल्में स्त्री 2 (Stree 2), वेदा (Vedaa), खेल खेल में (Khel Khel Mein), शामिल हैं. इसके अलावा साउथ की थंगलान, मिस्टर बच्चन, डबल स्मार्ट और रधु थाथा है. वहीं, बॉलीवुड की तीनों फिल्मों में स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर छाई रही है और शानदार कलेक्शन किया है. दूसरी ओर वेदा और खेल खेल में भी ठीक-ठाक कमाई करने में कामयाब रही है. तो चलिए एक नजर डालते हैं वेदा और खेल खेल में के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर.

जॉन अब्राहम की वेदा ने अक्षय कुमार की खेल खेल में से बेहतर कलेक्शन किया है. दरअसल, सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 6.52 करोड़ का कलेक्शन किया है. इस फिल्म में जॉब अब्राहम के अलावा शरवरी वाघ, तमन्ना भाटिया और अभिषेक बनर्जी अहम रोल में नजर आए हैं. यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है.


यह भी पढ़ें- Stree 2 Box Office: साल की सबसे बड़ी ओपनिंग बनी Shraddha-Rajkumar की फिल्म, की छप्पर फाड़ कमाई


खेल खेल में ने किया इतना कलेक्शन

बात करें अक्षय कुमार की खेल खेल में की, तो इस मल्टीस्टारर फिल्म की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं रही है. इस फिल्म ने सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन सिर्फ 5 करोड़ का कलेक्शन किया है. यह फिल्म श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 और जॉन की वेदा से काफी पीछे चल रही है.


यह भी पढ़ें- Vedaa Teaser: John Abraham का धांसू नया अवतार, होश उड़ा देगी 'हरियणवी लड़की' Sharvari Wagh


खेल खेल में नजर आए ये कलाकार

बता दें कि खेल खेल में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, तापसी पन्नू, एमी विर्क, फरदीन खान, प्रज्ञा जयसवाल और आदित्य सील अहम भूमिका में नजर आए हैं. वहीं, देखा जाए तो यह अक्षय कुमार की साल की तीसरी फ्लॉप फिल्म साबित हो सकती है.

स्त्री 2 ने किया इतना कलेक्शन

बता दें कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ने पहले दिन कुल 54 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है और इस तरह से यह साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement