Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sam Bahadur की Ranbir Kapoor की Animal संग टक्कर पर Vicky Kaushal ने तोड़ी चुप्पी, फिल्मों के क्लैश पर कही ये बात

बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल(Vicky Kaushal) की फिल्म सैम बहादुर(Sam bahadur) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) की एनिमल(Animal) से टक्कराएगी, जिसको लेकर हाल ही में एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है.

Latest News
Sam Bahadur की Ranbir Kapoor की Animal संग टक्कर पर Vicky Kaushal ने तोड़ी चुप्पी, फिल्मों के क्लैश पर कही ये बात

Vicky Kausal,Ranbir Kapoor Animal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिनेमाघरों में अक्सर फिल्मों का क्लैश देखा गया है. एक ही दिन फिल्मों का क्लैश होना एक आम बात हो गई है. वहीं, आने वाले दो महीनों में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे से टकराएंगी. वहीं, बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल(Vicky Kaushal) की फिल्म सैम बहादुर(Sam bahadur) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) की एनिमल(Animal) एक दिन रिलीज हो रही है. दोनों ही फिल्म सिनेमाघरों में 1 दिसंबर को टक्कर देंगी, जिसको लेकर हाल ही में विक्की कौशल ने चुप्पी तोड़ी है.

 शुक्रवार को विक्की कौशल की आने वाली फिल्म सैम बहादुर का टीजर लॉन्च किया गया था. इस बीच मीडिया से बातचीत करते हुए विक्की ने रणबीर की एनिमल के साथ अपनी फिल्म के टकराव पर रिएक्ट किया है. विक्की ने कहा कि मुझे लगता है कि उस शुक्रवार को हम(रणबीर और मैं) आखिरकार अपनी फिल्में ऑडियंस को सौंप देंगे. यह हमारे दिन से ज्यादा दर्शकों का दिन होगा. जैसा कि रोनी ने बताया आज के दिन में समय एक एक इंडस्ट्री के रूप में हमें दर्शकों को एक ही दिन में कई फिल्मों का ऑप्शन देना चाहिए. इसी तरह हम एक इंडस्ट्री के रूप में बढ़ेंगे. 

ये भी पढ़ें- Sam Bahadur teaser: कभी नहीं देखा होगा विक्की का ऐसा धांसू अंदाज, यूं करेंगे अब देश की हिफाजत

फिल्म इंडस्ट्री पर विक्की ने कही ये बात

विक्की ने आगे कहा कि हमारे पास एक साल में कई हफ्ते होते हैं, लेकिन एक इंडस्ट्री के रूप में हम खुद को एक साल में इतनी सारी फिल्में बनाने तक सीमित नहीं कर सकते. हमें कई फिल्में बनानी होंगी और एक ही दिन में हमारी कई रिलीज होंगी. हमें ऐसा माहौल बनाना होगा जहां एक ही दिन में कई फिल्में काम कर सकें. हमारे पास दर्शकों में ताकत है, हमारे पास एक्जीबिटर लेवल पर ताक है, तो क्यों नहीं? मुझे लगता है कि हमें भी अब इस दायरे को आगे बढ़ाने की जरूरत है. 

ये भी पढ़ें- Vicky Kaushal: गैंग्स ऑफ वासेपुर में कहीं दिखे नहीं विक्की कौशल लेकिन हो गए थे अरेस्ट, अब कपिल के शो में हुआ खुलासा

रणबीर कपूर की एनिमल पर बोले विक्की

सैम बहादुर एक्टर ने आगे कहा कि वह रणबीर की एनिमल के लिए एक्साइटेड हैं. अगर दर्शक फिल्मों को पसंद करते हैं, तो दोनों फिल्में काम करेंगी. मैं एनिमल के लिए उतना ही एक्साइटेड हूं, जितना कोई और. दर्शकों के लिए यह काफी शानदार दिन होना चाहिए. हम उसके लिए काम करेत हैं, एक दूसरे के लिए नहीं. 

ये कलाकार नजर आएंगे सैम बहादुर में

फिल्म सैम बहादुर का निर्देशन मेघना गुलजार ने आरएसवीपी के साथ मिलकर किया है. फिल्म में सैम की पत्नी सिलू की भूमिका में सान्या मल्होत्रा नजर आई हैं. वहीं, इंदिरा गांधी की भूमिका में फातिमा सना शेख दिखाई दी हैं. नीरज काबी और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी फिल्म में जवाहरलाल नेहरू के रोल में दिखे हैं और  याह्या खान भी नजर आए हैं. रणबीर और सैम बहादुर 1 दिसंबर को रिलीज होगीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement