Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vicky Kaushal से फैंस ने वाइफ Katrina Kaif को लेकर पूछ लिया ऐसा सवाल, सुन शर्म से लाल हुए एक्टर

Vicky Kaushal हाल ही में अपनी फिल्म Zara Hatke Zara Bachke के प्रमोशन के दौरान शर्माते हुए नजर आए जब भरी महफिल में एक फैन ने उनसे वाइफ Katrina Kaif के बारे में सवाल कर दिया. आप भी देखें ये cute वीडियो.

Latest News
Vicky Kaushal से फैंस ने वाइफ Katrina Kaif को लेकर पूछ लिया ऐसा सवाल, सुन शर्म से लाल हुए एक्टर

Vicky Kaushal Katrina Kaif

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके (Zara Hatke Zara Bachke) के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आने वाली हैं. फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसी बीच विक्की ने हाल ही में मुंबई से अपनी फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत की जिसका एक वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है. शहर के एक मॉल में पहुंचकर विक्की ने वहां मौजूद फैंस से बातचीत की. इस दौरान एक फैन ने उनकी पत्नी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुन एक्टर ब्लश करने लगे. 

फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान विक्की कौशल अपनी को-स्टार सारा अली खान के बिना अकेले मौजूद थे क्योंकि सारा कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने गई थीं. इसी बीच जब वह मंच पर अपने फैंस के साथ बातचीत कर रहे थे, तो होस्ट ने उनसे पूछा, 'सारा की याद आ रही है? क्या आप उसे याद कर रहे हैं? एक्टर ने जवाब दिया, 'सारा को मैं बहुत मिस कर रहा हूं इस प्रमोशनल ट्रिप पे.' इसी समय किसी ने उनसे अपनी पत्नी कैटरीना कैफ को याद करने के बारे में पूछा तो विक्की ने तुरंत मुस्कुराते हुए जवाब दिया, 'कैटरीना को तो सबसे ज्यादा मिस करता हूं.'

ये भी पढ़ें: Vicky Kaushal के स्पेशल डांस पर ब्लश करती दिखीं Katrina Kaif, Unseen Video देख फैंस बोले 'ये है बेस्ट जोड़ी'

इस वीडियो को देख फैंस दोनों के बीच के प्यार की सराहना कर रहे हैं. वहीं हाल ही में जब विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मजेदार आस्क मी एनीथिंग सेशन शुरू किया तो एक शख्स ने उनसे पूछा 'आपके जीवन में तू है तो मुझे फिर और क्या चाहिए कौन है?' तो इसपर एक्टर ने बस पत्नी कैटरीना कैफ और उनकी मां की एक-दूसरे को गले लगाते हुए एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की. साफ जाहिर है कि उनकी जिंदगी में दोनों की कितनी अहिमयत है.

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif ने खोला रोमांटिक Bedroom Secret, Vicky Kaushal करते हैं ये काम

 

वहीं फिल्म की बात करें तो दिनेश विजान के मैडॉक स्टूडियोज के प्रोडक्शन में बनी जरा हटके जरा बचके 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. लक्ष्मण उटेकर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में विक्की कौशल और सारा अली खान लीड रोल में हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement