Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Katrina Kaif और Vicky Kaushal के शादीशुदा जीवन में खुशियों का है ये राज, डिनर टेबल पर करते हैं इन बातों की चर्चा

Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने साल 2021 में शादी की थी. कपल कई मौकों पर अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर बातें शेयर करते रहते हैं.

Latest News
Katrina Kaif और Vicky Kaushal के शादीशुदा जीवन में खुशियों का है ये राज, डिनर टेबल पर करते हैं इन बातों की चर्चा

katrina kaif vicky kaushal 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के स्टार कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने दिसंबर 2021 में शादी की थी. जल्द ही कपल की शादी के दो साल पूरे होने वाले हैं. उन्होंने भी राजस्थान में सात फेरे लिए थे जिसमें केवल परिवार और दोस्त ही मौजूद रहे. इसके बाद से दोनों स्टार्स अक्सर एक दूसरे को लेकर बातें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने फिर एक बार अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी को लेकर खुलकर बात की है. 

IndiaToday के साथ एक बातचीत में विक्की कौशल ने अपने परिवार के बारे में बात की और साझा किया कि कटरीना से शादी करने के बाद वो कितना बदल गए हैं. विक्की से जब कौशल परिवार में डिनर टेबल पर हुई बातचीत को साझा करने के लिए कहा गया था तो एक्टर ने खुलासा करते हुए कहा 'जब सनी और मैं फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आए थे तो घर में फिल्मों के बारे में कोई चर्चा नहीं होती थी. उस समय ज्यादातर हम गैर-फिल्मी चीजों के बारे में बात करते थे. लेकिन अब यह मेरे पिता, मैं, सनी और कैटरीना हैं, इसलिए कई बार अनजाने में हम डिनर के दौरान फिल्मों के बारे में बात करने लगते हैं.'

विक्की ने कहा कि जब तक उनकी मां ये स्पष्ट नहीं कर देती कि डिनर के दौरान फिल्मी बातें नहीं करनी हैं, तब हम सभी फिल्मों के बारे में बात करना बंद नहीं करते हैं. फिर सब बाकी चीजों पर चर्चा करते हैं.

ये भी पढ़ें: मुंबई की बारिश में बालकनी में Katrina Kaif के साथ रोमांटिक हुए Vicky Kaushal, कुछ यूं बिताया सनडे

कुछ समय पहले विक्की कह चुके हैं कि कटरीना से उनकी शादी होना वैसा ही है जैसे पराठे की पैनकेक से शादी होना. कटरीना के बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा कि एक्ट्रेस को अपनी सास का बनाया हुआ पराठा खाना बहुत पसंद है.

ये भी पढ़ें: सुबह पत्नी Katrina Kaif से दूरी बनाकर रखते हैं Vicky Kaushal, बोले 'पैनकेक और पराठे जैसी है मैरिड लाइफ'

इन फिल्मों में नजर आएंगे विक्की कटरीना 

विक्की हाल ही में द ग्रेट इंडियन फैमिली में नजर आए थे. फिल्म में मानुषी छिल्लर, मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, सादिया सिद्दीकी, अलका अमीन, सृष्टि दीक्षित, भुवन अरोड़ा, आशुतोष उज्जवल और भारती पेरवानी भी हैं. ये 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके अलावा एक्टर मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर में सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

वहीं बात करें कटरीना की तो वो सलमान खान के साथ साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक टाइगर 3 में नजर आएंगी. यह फिल्म 10 नवंबर 2023 को दिवाली पर रिलीज होगी. हालांकि फैंस अब विक्की कटरीना को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement