Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vicky Kaushal ने फिल्म Sam Bahadur को लेकर दिया बड़ा अपडेट, फोटो के साथ शेयर किया स्पेशल नोट

Vicky Kaushal की मोस्ट अवेटेड फिल्म Sam Bahadur को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. जबसे फिल्म में विक्की कौशल का लुक सामने आया है फैंस इसे लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं. इसी बीच एक्टर ने फिल्म से एक्सक्लूसिव फोटो शेयर की हैं.

Latest News
Vicky Kaushal ने फिल्म Sam Bahadur को लेकर दिया बड़ा अपडेट, फोटो के साथ शेयर कि��या स्पेशल नोट

Vicky Kaushal as Sam Manekshaw

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' (Sam Manekshaw) को लेकर काफी चर्चा में हैं. एक्टर ने फिल्म की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. कुछ समय पहले फिल्म के स्क्रिप्ट की फोटो विक्की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा की है. अब एक्टर ने फिल्म से जुड़ा बड़ा अपडेट देते हुए कुछ फोटो शेयर की हैं. विक्की ने फैंस के साथ स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन की कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमें फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh), सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और फिल्म के निर्माता भी नजर आए. इन फोटो से ये जाहिर है कि फिल्म में सान्या और सना भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. 

फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की जिंदगी पर आधारित फिल्म सैम बहादुर को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं. फिल्म में विक्की कौशल सैम मानेकशॉ का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म को लेकर कुछ दिन पहले विक्की ने अपडेट दिया था. इसी बीच उन्होंने फिर कुछ फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में फिल्म से जुड़े कलाकारों का स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन दिखाया गया है. इन फोटोज में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा नजर आईं. 

बता दें कि सैम मानेकशॉ देश के सबसे महान फौजी अफसरों में से एक थे. उनकी जिंदगी पर ये फिल्म बनने जा रही है. फिल्म में विक्की कौशल के अलावा फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी नजर आएंगी. सान्या जहां जनरल मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू मानेकशॉ के किरदार में नजर आएंगी तो वहीं फातिमा शेख पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करती दिखाई देंगी. 

ये भी पढ़ें: Karan Johar के साथ नजर आए Arjun Bijlani-Shraddha Arya, क्या करेंगे इस फिल्म में काम?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement