Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vicky Kaushal-Katrina Kaif ने फ्लाइट में कुछ यूं सेलिब्रेट की अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सी, शेयर किया अनोखा वीडियो

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी को दो साल हो गए हैं. इस खास मौके पर एक्टर ने अपनी वाइफ का एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

Latest News
Vicky Kaushal-Katrina Kaif ने फ्लाइट में कुछ यूं सेलिब्रेट की अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सी, शेयर किया अनोखा वीडियो

Vicky Kaushal Katrina Kaif

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) आए दिन चर्चा में रहते हैं. कपल ने दिसंबर 2021 को राजस्थान में सात फेरे (Vicky Kaushal Katrina Kaif wedding) लिए थे जिसमें केवल परिवार और दोस्त ही मौजूद रहे. आज उनकी शादी को 2 साल पूरे हो गए हैं और इस खास दिन पर एक्टर ने अपनी वाइफ के साथ एक वीडियो शेयर किया है जो कि फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फैंस जमकर उन्हें बधाई दे रहे हैं. आप भी देखें वीडियो. 

विक्की कौशल और कटरीना कैफ आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं. विक्की ने इस मौके पर इंस्टाग्राम पर फ्लाइट के अंदर अपनी और कटरीना की एक क्लिप पोस्ट की. वीडियो में, वो फ्लाइट में बैठे नजर आए. इस दौरान विक्की के बगल में बैठीं कटरीना को हाथ घुमाते और फिर बॉक्सिंग मूव्स करते देखा गया. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस कपल को एनिवर्सरी की बधाई दे रहे हैं.  

ये भी पढ़ें: मुंबई की बारिश में बालकनी में Katrina Kaif के साथ रोमांटिक हुए Vicky Kaushal, कुछ यूं बिताया सनडे

 

विक्की और कटरीना बॉलीवुड के पसंदीदा कपल में से एक हैं. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब कपल एक दूसरे पर प्यार लुटा रहे हैं. कटरीना और विक्की अक्सर ही एक दूसरे के साथ इस तरह की रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए नजर आते हैं. फैंस भी उनकी झलक का इंतजार करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif और Vicky Kaushal के शादीशुदा जीवन में खुशियों का है ये राज, डिनर टेबल पर करते हैं इन बातों की चर्चा

 

लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को शादी कर ली थी. उन्होंने राजस्थान के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवारा में सात फेरे लिए थे. दोनों ने अपनी शादी को बिल्कुल प्राइवेट करने का फैसला किया था और इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. 

वहीं कटरीना ने विक्की के साथ अपनी शादी को 'चमत्कार' बताया था. उन्होंने कहा कि 'चीजें इतनी चमत्कारी ढंग से हुईं कि मुझे लगने लगा कि विक्की मेरी किस्मत में पहले से ही लिखे हुए थे.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement