Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'ये बहुत बकवास है', VVKWWV से Pawan Singh और Rajkummar Rao का सॉन्ग फैंस को नहीं आया रास, खूब कर रहे ट्रोल

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video फिल्म में फिर से Pawan Singh और Rajkummar Rao की जोड़ी देखने को मिली है. हालांकि इस गाने को तारीफ कम और ट्रोलिंग ज्यादा मिल रही है.

Latest News
'ये बहुत बकवास है', VVKWWV से Pawan Singh और Rajkummar Rao का सॉन्ग फैंस को नहीं आया रास, खूब कर रहे ट्रोल

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

स्त्री 2 के सॉन्ग 'काटी रात मैंने खेतों में' को लोगों ने काफी पसंद किया था. इसमें पहली बार भोजपुरी स्टार पवन सिंह और राजकुमार राव को साथ में देखा गया था. गाना सुपरहिट रहा और लोगों ने इसे काफी ज्यादा पसंद किया. वहीं अब राजकुमार की अगली फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में भी पवन ने अपनी आवाज का तड़का लगाया है. इस गाने का नाम चुम्मा है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. 

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के नए सॉन्ग चुम्मा में पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है. इसमें भी भोजपुरी स्टार का फुल स्वैग देखने को मिला है. यूट्यूब पर आते ही ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में राजकुमार और पवन की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचा रही है. हालांकि कई लोगों ने इस गाने को ट्रोल कर दिया है.


ये भी पढ़ें: Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer: मजेदार है फिल्म का ट्रेलर, Mallika Sherawat की झलक ने किया सरप्राइज


इस गाने को जहां फैंस पसंद कर रहे हैं वहीं कई लोगों ने इसे ट्रोल कर दिया है. स्त्री 2 की आई नहीं के आगे ये गाना लोगों का फीका लगा है. एक यूजर ने लिखा 'आई नहीं अच्छा था ये बकवास है', एक और ने लिखा 'आई नहीं ब्लॉकबस्टर गाने के बाद ऐसा वाहियात गाना करने क्या जरूरी थी भाई' और अन्य ने लिखा 'सर आपको इतना घटिया गाने पर काम करने में क्या जरुरत पड़ गई. आपसे ये उम्मीद नहीं थी.'

फिल्म में राजकुमार के अलावा तृ्प्ति डिमरी, मल्लिका शेरावत, विजय राज, मस्त अली, अर्चना पूरन सिंह, मुकेश तिवारी, अर्चना पटेल, राकेश बेदी, टीकू तलसानिया और अश्विनी कालसेकर नजर आने वाले हैं. राज शांडिल्य ने फिल्म को लिखा है साथ ही निर्देशन की कमान भी संभाली है. ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement