Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Devarakonda बॉलीवुड हीरोइनों के 'लाइन मारने' से हुए परेशान? Ananya Panday से कह डाली ये बात

Vijay Devarakonda और Ananya Panday का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विजय, अनन्या को कुछ ऐसी बात कहते दिखाई दे रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. ये बात विजय ने Koffee With Karan 7 के सेट पर कन्नड़ (Kannada) भाषा में कही है जिसे करण जौहर (Karan Johar) ने ट्रांस्लेट करके बताया है.

Latest News
Vijay Devarakonda बॉलीवुड हीरोइनों के 'लाइन मारने' से हुए परेशान? Ananya Panday से कह डाली ये बात

Vijay Devarakonda, Ananya Panday: विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) इन दिनों अपनी फिल्म 'लाइगर' (Liger) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें विजय को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं, इस बीच हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 (Koffee With Karan 7) पर भी विजय का जिक्र होते हुए देखा गया. पिछले एपिसोड में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने विजय की तुलना चीज (Cheesee) से कर डाली थी. वहीं, अब इस पूरी बातचीत पर विजय ने अपने ही अंदाज में रिएक्शन दिया है. उन्होंने अनन्या पांडे (Ananya Panday) से कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर एक्ट्रेस भी हैरान रह गईं.

दरअसल, विजय देवरकोंडा अपनी 'लाइगर' को-स्टार अनन्या पांडे के साथ करण के शो 'कॉफी विद करण 7' में नजर आने वाले हैं. इस एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे का हाथ पकड़कर कन्नड़ में कुछ बोलते दिखाई दे रहे हैं. उनके चेहरे पर गंभीर हाव-भाव देखकर अनन्या इंप्रेस हो गई हैं लेकिन उन्हें कुछ समझ में नहीं आता है. अनन्या कहती हैं कि 'सुनने में कितना सेक्सी लगा फिर से कहो'.

ये भी पढ़ें- Samantha-Naga Chaitanya के रिश्ते में आ गई थी हाथापाई की नौबत? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

वहीं, पीछे से अचानक करण आ जाते हैं और कहते विजय की बात ट्रांस्लेट करते हुए कहते हैं कि 'वो कह रहा है कि तुम क्यूट हो लेकिन मुझे लाइन मारना बंद करो'. बताया जा रहा है कि करण के शो पर विजय अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर जवाब देते दिखाई देंगे. वो कहते दिखेंगे कि 'जिस दिन मैं शादी करूंगा और बच्चे होंगे, मैं खुद चिल्लाकर सभी को बताऊंगा लेकिन तब तक मैं किसी की फीलिंग्स नहीं हर्ट करना चाहता. लोग आपके पोस्टर दीवार पर लगाते हैं, फोन पर वॉलपेपर लगाते हैं. वो इतना प्यार करते हैं और मैं उनका दिल नहीं तोड़ना चाहता'.

ये भी पढ़ें- Oo Antava गाने पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पाए Akshay Kumar, सामंथा ने भी यूं दिया साथ

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement