Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Deverakonda ने की Animal Teaser की तारीफ, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Rashmika Mandanna ने यूं किया रिएक्ट

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna), अनिल कपूर(Anil Kapoor) और बॉबी देओल(Bobby Deol) स्टारर फिल्म एनिमल(Animal Teaser) के टीजर की साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा(Vijay Deverakonda) ने तारीफ की है.

Latest News
Vijay Deverakonda ने की Animal Teaser की तारीफ, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Rashmika Mandanna ने यूं किया रिएक्ट

Vijay Deverakonda Rashmika Mandanna Ranbir Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) का कल 41वां जन्मदिन था. एक्टर के बर्थडे के मौके पर उनकी आने वाली फिल्म एनिमल(Animal Teaser) का टीजर रिलीज हुआ है. इस फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा(Sandeep Reddy Vanga) ने किया है. फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna), अनिल कपूर(Anil Kapoor) और बॉबी देओल(Bobby Deol) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म का टीजर लोगों को काफी पसंद आया है. इसमें एक्टर के लुक और गैंगस्टर ड्रामा की झलक देख कर लोग काफी इंप्रेस हुए हैं. इस बीच साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा(Vijay Deverakonda) ने भी टीजर की तारीफ की है.

दरअसल, हाल ही में विजय देवरकोंडा ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने एनिमल का टीजर शेयर किया है और फिल्म के कलाकारों समेत, निर्देशक की तारीफ की है. उन्होंने लिखा- माय डार्लिंग संदीप वांगा और रश्मिका मंदाना को शुभकामनाएं. और मेरे फेवरेट आरके को सबसे अच्छा और जन्मदिन की शुभकामनाएं.  

संदीप वांगा की इस फिल्म में काम कर चुके हैं विजय

आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा संदीप वांगा की फिल्म अर्जुन रेड्डी में नजर आ चुके हैं, जो कि साल 2017 में रिलीज हुई थी. वहीं, इस फिल्म का रीमेक कबीर सिंह,  शाहिद कपूर ने किया था, जो कि साल 2019 में रिलीज हुई थी. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थीं. 

ये भी पढ़ें- Animal Teaser: धांसू एक्शन और तगड़े सस्पेंस से भरी है Ranbir Kapoor की फिल्म, टीजर से एक सेकंड के लिए भी नजर नहीं हटा पाएंगे

रश्मिका ने किया विजय का धन्यवाद

वहीं, विजय के ट्वीट पर उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने रिप्लाई दिया है. उन्होंने लिखा- धन्यवाद विजय देवरकोंडा(हार्ट इमोजी) यू बी द बेस्टे.

पत्नी आलिया भट्ट ने शेयर किया था एनिमल का टीजर

इसके साथ ही रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एनिमल का टीजर शेयर किया था. इस टीजर को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा था. कोई कैप्शन की जरूरत नहीं है, क्योंकि यह फायर है. एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें- Animal pre teaser: कभी नहीं देखा होगा Ranbir Kapoor का इतना खूंखार अवतार, वीडियो देख हिल जाएगा दिमाग

ये कलाकार आएंगे एनिमल में नजर 

बता दें कि फिल्म एनिमल में रणबीर के अलावा अनिल कपूर, लीड एक्ट्रेस के रोल में रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल नजर आए हैं. इस फिल्म में रणबीर एक दम अलग रोल में दिखे हैं.टीजर की जमकर सोशल मीडिया पर तारीफ हुई है. वहीं, फिल्म पहले 11 अगस्त को गदर 2 और ओएमजी 2 के साथ रिलीज होने वाली थी. हालांकि बाद में निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया था. वहीं, एनिमल से पहले रणबीर फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में नजर आए थे. इसके अलावा रश्मिका फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं, रश्मिका और रणबीर की यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. टीजर रिलीज के बाद फैंस को इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement