Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vikram और Major के आगे फीकी पड़ी Samrat Prithviraj की रफ्तार, जानिए कैसा रहा बॉक्स ऑफिस का हाल

Vikram फिल्म का जलवा कायम है. इसकी चमक के आगे फिल्म मेजर और सम्राट पृथ्वीराज का रंग भी फीका पड़ गया. विक्रम कमाई के मामले में तीनों से काफी आगे है.

 Vikram और Major के आगे फीकी पड़ी Samrat Prithviraj की रफ्तार, जानिए कैसा रहा बॉक्स ऑफिस का हाल

Vikram Vs Major Vs Samrat Prithviraj : विक्रम vs मेजर vs सम्राट पृथ्वीराज 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 3 जून को सिनेमाघरों में तीन जबरदस्त फिल्मों ने दस्तक दी. पहली अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सम्राट पृथ्वीराज,(Samrat Prithviraj) दूसरी कमल हासन (Kamal Haasan) की विक्रम (Vikram) और तीसरी आदिवी सेश (Adivi Shesh) की फिल्म मेजर (Major). पहले दिन से ही लोगों का इन तीनों फिल्मों के प्रति रुझान आने लग गया था. तीनों फिल्मों में से सुपरहिट साबित हुई कमल हासन की फिल्म विक्रम. पहले दिन ही फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया था. वहीं सम्राट पृथ्वीराज और मेजर की कमाई धीमी थी. हालांकि वीकेंड खत्म होते होते मेजर की कमाई में तो इजाफा हो गया पर अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की स्थिति खराब होती चली गई. 

कमाई की बात करें तो कमल हासन की फिल्म विक्रम ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वेबसाइट के मुताबिक, विक्रम ने 150.43 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं आदिवी सेश की फिल्म मेजर ने पहले दिन तो कुछ खास कमाई नहीं की पर वीकेंड में इसका ग्राफ उठा और फिल्म ने अब तक 37-39 करोड़ का कारोबार कर लिया है. अब बात करें अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की तो इस बार ये फिल्म अक्षय के लिए कुछ खास काम नहीं कर पाई. फिल्म की अब तक की कमाई 38-40 करोड़ है, जबकि फिल्म का बजट ही 300 करोड़ का है. 

ये भी पढ़ें: Vikram Review: KGF 2-Pushpa के बाद 'विक्रम' ने मचाया धमाल, फैंस बोले- बननी चाहिए पार्ट 2

बता दें कि विक्रम फिल्म में कमल हासन एक एक्शन अवतार में नजर आए. वो एक सेवानिवृत्त पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं, पृथ्वीराज ने भी लोगों को इतिहास की सच्चाई से रूबरू करवाया और मेजर फिल्म ने ब्लैक कमांडों मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के शौर्य को दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया है. विक्रम और सम्राट पृथ्वीराज को हिंदी , तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया. वहीं फिल्म मेजर को मलयालम, हिंदी और तेलुगू में रिलीज किया गया. 

ये भी पढ़ें: Vikram में 5 मिनट के कैमियो के लिए Suriya ने ली इतनी फीस, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

कमल हासन की फिल्म विक्रम को देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी खूब प्यार मिल रहा है. ये फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में और कमाई को मामले में आगे रही. आदिवी शेष की फिल्म मेजर कमाई के मामले में दूसरे नंबर पर चल रही है. वहीं सम्राट पृथ्वीराज न सिर्फ देश में बल्कि विदेश में भी खराब प्रदर्शन कर रही है. ये फिल्म दर्शकों को खास पसंद नहीं आ रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement