Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli संग Anushka Sharma ने किए महाकाल के दर्शन, साड़ी पहने मंदिर के दरवाजे पर बैठीं आईं नजर

Virat Kohli- Anushka Sharma का Mahakaleshwar मंदिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों पूजा में लीन दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
Virat Kohli संग Anushka Sharma ने किए महाकाल के दर्शन, साड़ी पहने मंदिर के दरवाजे पर बैठीं आईं नजर

Anushka Sharma Virat Kohli Mahakal Darshan: अनुष्का शर्मा, विराट कोहली ने किए महाकाल दर्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ इन दिनों फैमिली टाइम स्पेंड करती दिख रही हैं. वहीं, इसी बीच अनुष्का और विराट महाकाल के दर्शन (Mahakal Darshan) करने उज्जैन पहुंच गए हैं. यहां से विराट कोहली और अनुष्का का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Temple) में प्रार्थना करते दिखाई दे रहे हैं. महाकाल दर्शन के दौरान भक्ति में लीन अनुष्का और विराट ट्रेडिशन लुक में दिख रहे हैं और दोनों किसी आम कपल की तरह मंदिर के दरवाजे पर बैठ कर ध्यान लगाए दिख रहे हैं.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों महाकालेश्वर मंदिर में पूजा करते दिख रहे हैं. विराट ने इस दौरान सफेर रंग की धोती पहनी हुई और शरीर पर उसी रंग का अंगौछा लपेटा हुआ है, हाथ जोड़े बैठे विराट ने गले में रुद्राक्ष की माला पहन रखी है. वहीं, अनुष्का ने पिंक रंग की साड़ी पहनी हुई है. अनुष्का और विराट एक साथ मंदिर के दरवाजे पर बैठे हुए हैं और दोनों ही पूजा में लीन दिख रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा विराट- अनुष्का का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Anushka Sharma ने सुबह उठकर किया ऐसा काम, Photo देखकर लोग बोले 'कैसे हो भाभी जी'

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि महाकाल ज्योतिर्लिंग के दर्शन के बाद विराट- अनुष्का ने भस्म आरती में भी हिस्सा लिया और इसके अलावा मंदिर की पूजा- अर्चना के साथ अन्य काम- काज में भी दोनों शामिल हुए. दोनों ने मंदिर के गर्भगृह में जाकर पंचामृत पूजन अभिषेक भी किया. अनुष्का ने मंदिर से निकलने के बाद बाहर खड़ी मीडिया से भी बात की.

ये भी पढ़ें- Virat Kohli बेटी वामिका के लिए बने 'सुपर पापा', Anushka Sharma ने शेयर की पैदल जंगल सफारी की Photos

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement