Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gym के बाद Virat Kohli नहीं अपने इस स्पेशल पार्टनर के साथ समय बिताती हैं Anushka Sharma

Anushka Sharma ने अपनी एक सेल्फी की है जिसमें Virat Kohli नहीं बल्कि कोई और ही स्पेशल साथी नजर आ रहा है.

Gym के बाद Virat Kohli नहीं अपने इस स्पेशल पार्टनर के साथ समय बिताती हैं Anushka Sharma

Anushka Sharma, Virat Kohli: अनुष्का शर्मा, विराट कोहली

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने 62.7 मिलियन फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में अनुष्का अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने वर्कआउट के बाद की एक सेल्फी शेयर की है. इस सेल्फी में वो अपने एक स्पेशल साथी के साथ टाइम स्पेंड करती दिखाई दे रही हैं. ये साथी विराट कोहली (Virat Kohli) नहीं है. सेल्फी में अनुष्का का साथी उनके फैंस को काफी क्यूट लग रहा है.

दरअसल, अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो अपने जिम में नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लू रंग का जिम आउटफिट पहन रखा है और वो जमीन पर बैठकर मिरर सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं. इस सेल्फी में उनका एक स्पेशल साथी नजर आ रहा है, जिसे अनुष्का ने अपना पोस्ट वर्कआउट साथी बताया है. ये साथी और कोई नहीं बल्कि उनका डॉगी है, जिसका नाम उन्होंने अपने पोस्ट में 'लियो' बताया है. फोटो से जाहिर है कि लियो के साथ अनुष्का के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है.

ये भी पढ़ें- Virat Kohli संग Anushka Sharma ने किए महाकाल के दर्शन, साड़ी पहने मंदिर के दरवाजे पर बैठीं आईं नजर

Anushka Sharma, Virat Kohli

हर बार की तरह अनुष्का का ये पोस्ट भी सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को देखकर एक्ट्रेस के फैंस विराट कोहली के बारे में पूछते नजर आ रहे हैं. बता दें कि हाल ही में विराट ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के साथ बातचीत में अनुष्का के साथ अपनी लव स्टोरी शेयर की है. उन्होंने बताया कि वो अपनी बीवी से पहली बार मिलने पर काफी नर्वस थे लेकिन इसके बाद दोनों दोस्त बन गए और फिर कुछ समय बाद दोस्ती प्यार में बदल गई.

ये भी पढ़ें- Anushka Sharma ने सुबह उठकर किया ऐसा काम, Photo देखकर लोग बोले 'कैसे हो भाभी जी'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement