Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kashmir Files बनाने के बाद ऐसी हो गई Vivek Agnihotri की हालत, बोले 'अपने ही देश में कैदी'

Vivek Agnihotri ने मॉर्निंग वॉक का वीडियो शेयर करते हुए बताया कि The Kashmir Files बनाने के बाद उन्हें किस तरह डर के बीच जिंदगी जीनी पड़ रही है.

Latest News
The Kashmir Files बनाने के बाद ऐसी हो गई Vivek Agnihotri की हालत, बोले 'अपने ही देश में कैदी'

Vivek Agnihotri Morning Walk With Y-Category Security: विवेक अग्निहोत्री ने शेयर किया वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने जब से 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) बनाई है, तब से वो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. कश्मीर पंडितों के साथ हुए अत्याचारों की कहानी दर्शाने वाली इस फिल्म के लिए विवेक को जबरदस्त सपोर्ट तो मिला था लेकिन इसके साथ ही कुछ लोगों ने उनको जमकर क्रिटिसाइज भी किया था. विवेक का कहना है कि आज भी उन्हें ये फिल्म बनाने की कीमत चुकानी पड़ रही है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर अपना हाल बयां किया लेकिन इस वीडियो पर भी उन्हें लोग ट्रोल कर रहे हैं.

विवेक अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सुबह वॉक करते दिखाई दे रहे हैं. आमतौर पर मॉर्निंग वॉक बेहद आसान और रिलैक्सिंग होती है लेकिन विवेक के केस में ऐसा मालूम नहीं रहा. वीडियो में दिख रहा है कि विवेक की जिंदगी किस कदर खतरों के बीच बीत रही है. मॉर्निंग वॉक के वीडियो में विवेक के आस-पास तगड़ी सिक्योरिटी दिखाई दे रही है. यानी विवेक मॉर्निंग वॉक पर भी सिक्योरिटी के साथ जाने को मजबूर हैं.

ये भी पढ़ें- Anurag Kashyap को ट्रोल करने के चक्कर में एक गलती कर गए Vivek Agnihotri, जानें पूरा मामला

इस वीडियो में नीचे विवेक का मैसेज भी लिखा नजर आ रहा है- 'ये भारत में बोलने की आजादी की कीमत है'. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- 'कश्मीर में हिंदुओं के नरसंहार को दिखाने के लिए ये कीमत चुकानी पड़ती है. एक हिंदू बहुल्य देश में... बोलने की आजादी है'. उन्होंने हैशटैग के जरिए जाहिर किया कि वो किस तरह अपने ही देश में क़ैदी की तरह महसूस कर रहे हैं. उन्होंने #ImprisonedInOwnCountry #Fatwa जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया है.

ये भी पढ़ें- The Kashmir Files ही नहीं सोचने पर मजबूर कर देंगी Vivek Agnihotri की ये 5 फिल्में

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement