Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anurag Kashyap को ट्रोल करने के चक्कर में एक गलती कर गए Vivek Agnihotri, जानें पूरा मामला

Anurag Kashyap के बयानों से जुड़ी एक हेडलाइन को शेयर करते हुए Vivek Agnihotri ने उन्हें ट्रोल करने के अंदाज में जवाब दिया है.

Latest News
Anurag Kashyap को ट्रोल करने के चक्कर में एक गलती कर गए Vivek Agnihotri, जानें पूरा मामला

Anurag Kashyap, Vivek Agnihotri: अनुराग कश्यप, विवेक अग्निहोत्री

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) बीते कई दिनों से अपने एक स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अनुराग ने अपने एक इंटरव्यू में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बात की थी इस दौरान उन्होंने कहा था कि ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म 'सैराट' ने इंडस्ट्री को नुकसान पहुंचाया है. इसके अलावा उन्होंने 'कंटारा' और 'पुष्पा' जैसी फिल्मों पर भी टिप्पणी करते हुए अपनी राय दी थी. वहीं, अनुराग की बातों पर 'द कश्मीर फाइल्स' फेम डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने भी प्रतिक्रिया दी है लेकिन इन सबमें विवेक से एक गलती हो गई है.

Vivek Agnihotri ने कही ये बात

दरअसल, विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट में एक न्यूज हेडलाइन का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें लिखा है कि 'कंतारा और पुष्पा जैसी फिल्में इंडस्ट्री को बर्बाद कर रही हैं: अनुराग कश्यप'. इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए विवेक ने लिखा- 'बॉलीवुड के एक मात्र मिलॉर्ड की बातों से पूरी तरह असहमत हूं. क्या आप मानते हैं'?

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar ने मजबूरी में की 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ? विवेक अग्निहोत्री ने लगाई क्लास

कहां हो गई गलती

विवेक ने जिस न्यूज हेडलाइन का स्क्रीनशॉट शेयर किया है उसमें असल में अनुराग के बयान को गलत तरीके से लिखा गया है. हुआ कुछ यूं था कि अनुराग कश्यप ने नागराज मंजुले की फिल्म 'सैराट' पर कमेंट करते हुए कहा था कि ये फिल्म ने मराठी सिनेमा को बर्बाद कर दिया है क्योंकि इसके बाद हर कोई इसी तरह की फिल्म बनाकर पैसा कमाना चाहता है.

Pushpa और Kantara पर क्या बोले?

उन्होंने अपने इंटरव्यू में आगे कहा कि फिल्म चाहे जितनी भी सफल हो लेकिन अगर कोई किसी फिल्म की नकल करता है, उदाहरण के तौर पर केजीएफ 2 जैसी फिल्मों की नकल करना आपको विनाश की ओर ले जाने के बराबर है. अनुराग ने कहा- कंतारा और पुष्पा जैसी फिल्में आपको सामने आकर कहानी कहने की हिम्मत देती हैं.

ये भी पढ़ें- भारत में जबरदस्त तरीफें और कमाई पाने वाली The Kashmir Files इस देश में हुई बैन, जानिए क्या है वजह?

Anurag Kashyap ने लगाई क्लास

उनके इस बयान को गलत समझ लिया गया. विवेक के गलत समझने के बाद अनुराग ने उल्टा उन पर ही हमला बोल दिया. अनुराग ने विवेका का पोस्ट रीट्वीट करते हुए लिखा- 'सर आपकी गलती नहीं है, आप की फिल्में की रिसर्च भी ऐसी ही होती है जैसे मेरे इंटरव्यू पर आपने की है. आपका और आपकी मीडिया का भी एक जैसा हाल है. कोई नहीं अगली बार थोड़ी रिसर्च कर लेना'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement