Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हनीमून पर निकले Arbaaz और Sshura को एयरपोर्ट पर आंटी ने दिया खतरनाक लुक, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

अरबाज खान(Arbaaz Khan) हाल ही में अपनी पत्नी शूरा खान(Sshura Khan) के साथ एयरपोर्ट पर देखे गए हैं. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो में कपल को एक आंटी घूरते हुए नजर आ रही हैं.

Latest News
हनीमून पर निकले Arbaaz और Sshura को एयरपोर्ट पर आंटी ने दिया ख��तरनाक लुक, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Arbaaz Khan Sshura Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान(Arbaaz Khan) इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए. उन्होंने 24 दिसंबर के दिन फेमस मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान(Sshura Khan) संग परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में बहन अर्पिता(Arpita Sharma) के घर पर निकाह किया था. इस दौरान कपल की तस्वीरें भी जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं और लोगों ने कपल को बधाई भी दी. वहीं, कपल की शादी को सप्ताह भर बीत चुका है और जैसा कि अब नए साल के लिए बस एक दिन बचा है, तो कपल हनीमून मनाने और न्यू ईयर(New Year 2024) मनाने के लिए निकल पड़े हैं. इस दौरान कपल का एक वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर अरबाज खान और शूरा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस दौरान दोनों ही एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. कपल एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले पहुंचा था और इस दौरान कपल कैजुअल अंदाज में नजर आ रहे थे. वहीं, एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद कपल सिक्योरिटी को अपने पासपोर्ट आदि डिटेल्स चेक करवाते हुए नजर आए थे. हालांकि उनके बिल्कुल आगे एक आंटी खड़ी थी, जो लगातार उन्हें घूर रही थीं. वह आंटी अरबाज और शूरा के एयरपोर्ट पहुंचने पर अजीब सा लुक दे रही थीं और वह शूरा के चेहरे को झुक कर देखने को कोशिश करते हुए नजर आ रही थीं. इसके साथ ही आंटी अरबाज को भी लगातार घूरते हुए नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Salman संग Dharmendra ने रीक्रिएट किया बेटे बॉबी देओल का Jamal Kudu डांस स्टेप, देखें वीडियो

लोगों ने वीडियो पर किए मजेदार कमेंट्स

अरबाज और शूरा को इस तरह से घूरते हुए आंटी का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट ग्लैमर अलर्ट ऑफिशियल ने शेयर किया है. इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, एक यूजर ने लिखा- आंटी बी लाइक, सेलिब्रिटी है तो क्या लाइन में आगे नहीं लगने दूंगी मेरे से. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- आंटी जी फेमस हो गई हैं. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- आंटी गलत नहीं हैं. जब कोई व्यक्ति अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करता है तो वह अजीब व्यवहार करती है, जाहिर तौर पर ध्यान आकर्षित करती है. ध्यान रखें, आंटी किसी और को नहीं देख रही हैं, सिवाय उस व्यक्ति के जो बहुत अजीब व्यवहार कर रहा है.

ये भी पढ़ें- सामने आई Arbaaz Khan और Sshura की शादी की पहली झलक, एक दूजे के प्यार में डूबा दिखा कपल

साल 2017 में मलाइका संग हुआ था अरबाज का तलाक

आपको बता दें कि अरबाज खान की यह दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा संग शादी की थी. हालांकि कुछ कारणों से कपल  का साल 2017 में तलाक हो गया था. कपल के एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान खान है. मलाइका और अरबाज दोनों मिलकर अपने बेटे की परवरिश करते हैं और अक्सर ही बेटे की खुशी के लिए मिलते रहते हैं. वहीं, मलाइका अरोड़ा भी बीते कुछ सालों से एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement