Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yaariyan 2 Review: Javed Jafri के बेटे Meezaan Jafri ने लूटी लाइमलाइट, फिर भी नहीं बची फिल्म की लाज, लोग बोले- कुछ नया लाओ

दिव्या खोसला कुमार(Divya Khosla Kumar), मिजान जाफरी(Mizaan Jaffrey) और पर्ल वी(Pearl Puri) स्टारर फिल्म यारियां 2(Yaariyan 2) को बॉक्स ऑफिस पर मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Latest News
Yaariyan 2 Review: Javed Jafri के बेटे Meezaan Jafri ने लूटी लाइमलाइट, फिर भी नहीं बची फिल्म की लाज, लोग बोले- कुछ नया लाओ

Yaariyan 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिव्या खोसला कुमार(Divya Khosla Kumar), मिजान जाफरी(Mizaan Jaffrey) और पर्ल वी(Pearl Puri) स्टारर फिल्म यारियां 2(Yaariyan 2) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. दिव्या ने फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों के बाद यारियां 2 से बॉलीवुड में वापसी की है.  इस फिल्म में तीन भाई बहनों की कहानी को दिखाया गया है, जो कि अपनी लाइफ की परेशानियों से जूझ रहे होते हैं. फिल्म में दिव्या अपने दोनों भाइयों की प्यारी बहन है. 

फिल्म जैसा की सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और दर्शकों को फिल्म और उसके किरदारों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि कुछ लोगों को फिल्म वही पुरानी कहानी की तरह ही लगी है. यारियां 2 में मिजान जाफरी की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है. तो चलिए जानते हैं दर्शकों को कैसी लगी तीनों भाई बहन की जोड़ी.

ये भी पढ़ें-Ganapath Review: Tiger Shroff के एक्शन ने किया इंप्रेस, इस जगह कमजोर पड़ गई फिल्म

मिजान को मिली जमकर तारीफ

फिल्म की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा- मैंने अभी यारियां 2 देखी, जो प्यार, दोस्ती और भाई-बहन के बंधन की दिल छू लेने वाली कहानी है. शिखर रंधावा के रूप में मीजान जाफरी का प्रदर्शन वास्तव में शानदार है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- यारियां 2 एक अनएक्सपेक्टिड म्यूजिक डिलाइट के रूप में है.  जिसमें मीज़ान जाफरी शिखर के अपने कैरेक्टर के साथ खड़े हैं, एक कैरेक्टर जो कठोर और कमजोर दोनों के रूप में दिखाया गया है. उनके प्रदर्शन को शो-चोरी करने वाले के रूप में सराहा गया है, जो फिल्म की अपील को बढ़ाता है.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut के घर गूंजी किलकारी, नन्हे मेहमान को गोद में लेकर रो पड़ीं एक्ट्रेस, Photos

लोगों ने कहा कुछ नया लाओ

वहीं, आगे भी यूजर्स लगातार फिल्म में मिजान के प्रदर्शन की तारीफ कर रहे हैं. एक और यूजर ने लिखा- यह बेस्ट बाइक राइडर है. यह शानदार फिल्म मेरे फेवरेट हीरो मिजान की है. इसके साथ ही एक और पोस्ट में एक ट्विटर यूजर ने लिखा- सिनेमाघरों में बोर्ड लगाने से इसमें कटौती नहीं होगी, दर्शक अनूठे अनुभव, नए विचारों की चाहत रखते हैं. गणपथ , यारियां2 और तेजस के निर्माता, जागो यह महामारी के बाद का युग है. फिल्में अब सामान्य प्रमोशन के साथ नहीं चलतीं. हटके सोचो.

मलयालम फिल्म की रीमेक है यारियां 2

आपको बता दें कि यारियां 2 राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा निर्देशित फिल्म है. यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है. यह फिल्म अंजली मेनन की साल 2014 की मलयालम फिल्म बैंगलोर डेज की रीमेक है. इस फिल्म में दिव्या खोसला कुमार के अलावा यश दासगुप्ता, पर्ल और मिजान जाफरी अहम भूमिका में नजर आए हैं. 

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

रोमांटिक ड्रामा यारियां 2 की कहानी तीन भाई बहनों की है. फिल्म में दिव्या अपने दोनों भाइयों की लाडली है. यारियां में दिव्या ने लाडली का रोल अदा किया है. मिजान ने शिखर और पर्ल ने बजरंग का किरदार निभाया है. तीनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से काफी परेशान होते हैं. फिल्म में लाडली अपनी शादीशुदा लाइफ से जरा भी खुश नहीं होती है. वहीं, बजरंग भी अपनी प्यार में धोखा खाए बैठा होता है और दूसरी ओर शिखर का बाइक रेसिंग का सपने में उथल पुथल चल रही होती है. तीनों की कहानियां एक साथ दिखाई जाती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement