Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yash Chopra ने इस सुपरहिट एक्ट्रेस के पेरेंट्स को कमरे में कर दिया था बंद, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

दिवंगत फिल्म मेकर यश चोपड़ा (Yash Chopra) ने एक बार बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक बेहतरीन एक्ट्रेस के पेरेंट्स को कमरे में बंद कर दिया था.

Latest News
Yash Chopra ने इस सुपरहिट एक्ट्रेस के पेरेंट्स को कमरे में कर दिया था बंद, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान


Yash Chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रानी मुखर्जी(Rani Mukerji) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस कुछ कुछ होता है, ब्लैक मर्दानी जैसी हिट फिल्में दे चुकी हैं. सभी जानते हैं कि उन्होंने दिवंगत फिल्म मेकर यश चोपड़ा (Yash Chopra)के बेटे आदित्य चोपड़ा(Aditya Chopra) संग शादी की है. वहीं, एक्ट्रेस ने एक बार खुलासा किया था, कि यश चोपड़ा की एक फिल्म का ऑफर ठुकराने के बाद उन्होंने उनके पेरेंट्स को कमरे में लॉक कर दिया था. 

दरअसल, न्यूज़18 के साथ एक पुराने इंटरव्यू में रानी मुखर्जी ने खुलासा किया था और उस समय को किया था जब यश चोपड़ा ने एक्ट्रेस के माता पिता को कमरे में लॉक कर दिया था. यह उस वक्त की बात है जब उनकी फिल्म मुझसे दोस्ती करोगी बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी. एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म क्रिटिक्स ने कहा था कि उनका करियर खत्म हो गया था और उस समय मैं काम करने से इनकार कर रही थी, जैसा कि मेरी मां ने सोचा था. मैं पागल हो गई थी क्योंकि जो कुछ भी मुझे ऑफर किया जा रहा था मैं बस नहीं, नहीं कर रही थी. मैंने तभी डिसाइड करना शुरू कर दिया था. उन्होंने आगे कहा कि वह कुछ नहीं कर रही थीं और बस घर बैठी हैं. 

ये भी पढ़ें- KWK8: रानी मुखर्जी के आगे चिल्लाए करण जौहर,  नाराज काजोल ने दी शो छोड़ने की धमकी

यश चोपड़ा के ऑफिस पहुंचे थे रानी के पेरेंट्स

इसके बाद एक्ट्रेस ने को यश चोपड़ा ने द्वारा उनके माता पिता को कमरे में बंद करने का किस्सा याद आया.एक्ट्रेस ने कहा बहुत सारे फिल्म क्रिटिक्स और मैगजीन ने लिखा कि उसका करियर खत्म हो गया है और मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं थी. मुझे लगा कि शायद वो सही हैं, लेकिन मैं हार नहीं मानने वाली थी. मैं कुछ ऐसा करने जा रही हूं जिस पर मेरा दिल भरोसा करता है. फिर किस्मत से साथिया का ऑफ आया और मुझे याद आया कि यश चोपड़ा के चाचा ने मेरे पेरेंट्स को ऑफिस बुलाया था. 

ये भी पढ़ें- Rani Mukerji ने पति संग आइसक्रीम खाकर मनाया बर्थडे, देखें तस्वीरें

फिल्म रिजेक्ट करने के कारण कर दिया कमरे में बंद

उन्होंने आगे कहा कि मेरे पेरेंट्स यश के चाचा को बताने गए थे कि रानी को यह फिल्म करने में कोई भी दिलचस्पी नहीं है. उन्होंने मुझे फोन किया और कहा बेटा तुम बहुत बड़ी गलती कर रही हो. मैं अपने कमरे का दरवाजा बंद कर रहा हूं और जब तक आप फिल्म के लिए हां नहीं करेगी, मैं आपके पेरेंट्स को बाहर नहीं जाने दूंगा और मैं इसके लिए थैंकफुल हूं. 

यश चोपड़ा संग रानी ने की कई फिल्में

आपको बता दें कि रानी मुखर्जी की फिल्म साथिया बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. इस फिल्म में उनके साथ विवेक ओबेरॉय नजर आए थे. फिल्म का निर्देशन यश चोपड़ा ने किया था. साथिया के अलावा रानी मुखर्जी ने यश के साथ फिल्म वीर जारा में भी काम किया था, जो कि हिट रही थी. वहीं, रानी मुखर्जी हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण 8 में नजर आएंगी. जिसका बीते दिन प्रोमो रिलीज किया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement