Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Honey 3.0 से रैपर Honey Singh का धमाकेदार कमबैक, इस बार गानों में नहीं होंगे 'भद्दे शब्द'

Rapper Yo Yo Honey Singh ने अपने नए एल्बम Honey 3.0 से धमाकेदार कमबैक कर लिया है, जिसके बारे में हाल ही में उन्होंने खुलकर बात की है.

Honey 3.0 से रैपर Honey Singh का धमाकेदार कमबैक, इस बार गानों में नहीं होंगे 'भद्दे शब्द'

Honey Singh Comeback: हनी सिंह कमबैक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर रैपर हनी सिंह (Honey Singh) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. रैपर ने एक बार फिर से अपने पुराने अंदाज में फैंस के बीच वापसी कर ली है. उनका नया एल्बम 'हनी 3.0' (Honey 3.0) आ गया है. इस कमबैक के बारे में हनी सिंह ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि उनकी नई एल्बम में अपशब्द जैसी कोई बात नहीं होगी. अपनी जिंदगी के उस दौर के बारे में भी बताया जब वो मुश्किलों से गुजर रहे थे और कोई गाना नहीं बना पा रहे थे. हनी सिंह बताते हैं कि गंगा में डुबकी लगाने के बाद किस तरह उनकी जिंदगी बदल गई.

Honey 3.0 का पहला गाना

हनी सिंह की एल्बम 'हनी 3.0' का पहना गाना 'नागन' (Naagan Song) हाल ही में रिलीज हो गया है. इस गाने को अभी तक 2 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दिलचस्प बात ये भी है कि इस गाने को गाया तो हनी सिंह ने है ही लेकिन उन्होंने इसके बोल भी लिखे हैं और इसे कंपोज भी खुद ही किया है. यहां देखें वायरल हो रहा हनी सिंह की एल्बम का ये पहला गाना-

ये भी पढ़ें- जब Honey Singh की मदद के लिए आगे आए थे ये सुपरस्टार्स, रैपर ने बुरे दौर पर खुलकर की बात

भद्दे शब्दों पर कही ये बात

हनी सिंह ने सीएनएनएन को दिए इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने 'हनी 3.0' एल्बम के लिए कुल 37 गाने सिलेक्ट किए हैं, जिन्हें वो एक एक करके रिलीज करेंगे. उन्होंने एक साथ 50 गाने लिख डाले थे और टीम के साथ बातचीत क बाद 37 गाने फाइनल तक पहुंचे. हनी सिंह ने इस इंटरव्यू में ये भी कबूल किया है कि लोगों को उनके पिछले गानों में 'कुछ शब्द' पसंद नहीं आए थे, लोगों ने 'भद्दे शब्दों' पर आपत्ति के साथ- साथ उनके खिलाफ प्रदर्शन भी किया था और इस बार इस एल्बम में उन्होंने इसीलिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- Honey Singh गर्लफ्रेंड के साथ सड़कों पर हुए रोमांटिक, हाथों में हाथ डाल घूमते आए नजर

Honey Singh का कमबैक

हनी सिंह इस एल्बम से जुड़ी दिलचस्प कहानी बताते हुए कहते हैं कि वो ऐसे दौर में चले गए थे, जहां पर वो गाना लिख नहीं पा रहे थे. वो दोस्तों के साथ चल कर रहे थे लेकिन काम पर फोकस नहीं कर पा रहे थे, फिर किसी के कहने पर वो गांगा में स्नान के लिए गए और उनकी जिंदगी बदल गई. हरिद्वार में गंगा में डुबकी लगाने के बाद जब हनी सिंह लौटे तो उन्होंने एक साथ 50 गाने लिख डाले.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement