Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लाइव कॉन्सर्ट में Honey Singh ने स्टेज पर कर दी ऐसी हरकत, Video देख लोगों ने जमकर किए मजेदार कमेंट

Yo Yo Honey Singh का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो लाइव कॉन्सर्ट के दौरान कुछ ऐसी हरकतें कर देते हैं जिसको लेकर लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. आप भी देखें ये viral video.

लाइव कॉन्सर्ट में Honey Singh ने स्टेज पर कर दी ऐसी हरकत, Video देख लोगों ने जमकर किए मजेदार कमेंट

yo yo honey singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेमस सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्होंने अपने करियर में कई चार्टबस्टर हिट दिए हैं और वो अपने लाइव कॉन्सर्ट (Yo Yo Honey Singh Live concert) को लेकर भी आए दिन चर्चा में रहते हैं. हाल ही में एक बार फिर उनका एक कॉन्सर्ट काफी लाइमलाइट बटोर रहा है. इससे हनी सिंह का एक वीडियो सामने आया है जिसको लेकर लोग जमकर (Yo Yo Honey Singh troll) उनका मजाक बना रहे हैं औक उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. आइए बताते हैं आखिर मामला क्या है.

यो यो हनी सिंह ने कुछ सालों के लिए म्यूजिक से ब्रेक ले लिया था पर बीते कुछ समय पहले उन्होंने शानदार वापसी कर ली है जिससे उनके फैंस काफी खुश हैं. वहीं अब हनी सिंह फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर को म्यूजिक कॉन्सर्ट के स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्म करते देखा गया पर उनकी एक हरकत ने लोगों का ध्यान खींच लिया. हनी सिंह गाना गाते समय स्टेज पर ही कूदने लग जाते हैं. 

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों टूटी थी Badshah और Honey Singh की दोस्ती? सालों बाद Mafia Mundeer को लेकर रैपर ने किया खुलासा

इस वीडियो में हनी सिंह को फिटेड ब्लैक टैंक टॉप, ब्लैक रिप्ड जींस और ब्लैक शूज पहने हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में हनी सिंह को स्टेज पर सैंकड़ों फैंस के सामने धमाकेदार डांस करते देखा गया. हाई-एनर्जी दिखाते दिखाते वो कूदने लग जाते हैं और जमकर ट्रोल हो जाते हैं. 

ये भी पढ़ें: 'Honey Singh ने मुझे होटल के कमरे में कैद किया, मारपीट की', रैपर के खिलाफ FIR दर्ज

वीडियो में उनका हिट सॉन्ग 'चार बोतल वोडवा' सुना जा सकता है. इसी गाने की बीट पर वो कूदने लगते हैं. इसे देख लोग उन्हें बंदर कह रहे हैं. क्लिप पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा 'भारत का जोकर.' एक और ने कमेंट कर लिखा 'कौन से देश का बंदर हैं?'. 

हाल ही में हनी सिंह का सॉन्ग सोल रिलीज हुआ था. इसमें हनी के साथ निया शर्मा नजर आई थीं. इस गाने को अब तक 9.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement